Saturday, July 2, 2022
Homeदेश-समाजवायनाड: शौहर गया था नमाज़ पढ़ने, प्रेमी-प्रेमिका ने बम बाँधकर खुद को उड़ाया

वायनाड: शौहर गया था नमाज़ पढ़ने, प्रेमी-प्रेमिका ने बम बाँधकर खुद को उड़ाया

पुलिस का कहना है कि अमला और उसका पति नयकट्टी में सेंटर चलाते थे। जबकि बेन्नी की फर्नीचर की दुकान है। दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 8 साल से जानते थे।

केरल के वायनाड में शुक्रवार (अप्रैल 29, 2019) को एक शख्स ने अपनी कमर पर बम बाँधकर खुद को और अपनी प्रेमिका को बम से उड़ा दिया। इस धमाके में दोनों की मौत हो गई। पूरी घटना को अंजाम देने के लिए देसी बम ‘थोट्टा’ का इस्तेमाल किया गया था।

मृतकों के पहचान 45 साल के बेन्नी और 38 साल की अमला के रूप में हुई है। खबरों के अनुसार दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो चुकी है, लेकिन उनके बीच अवैध संबंध था।

शुक्रवार की दोपहर एलवाना नाज़र (अमला का शौहर) जब नमाज पढ़ने गया तो 1:30 बजे बेन्नी अपनी प्रेमिका अमला के घर आया। इस दौरान उसने अपनी शरीर पर बम बाँधा हुआ था। अमला के नजदीक पहुँचते ही बेन्नी ने उसे गले लगाया और ब्लास्ट कर दिया। घटना के दौरान अमला की 5 साल की बेटी भी वहाँ मौजूद थी लेकिन दूर होने के कारण वो सुरक्षित बच गई।

पुलिस का कहना है कि अमला और उसका पति नयकट्टी में सेंटर चलाते थे। जबकि बेन्नी की फर्नीचर की दुकान है। दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 8 साल से जानते थे। घटना की बाद से पुलिस जाँच में जुटी हुई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उसे माफ मत करो, फाँसी दो’: नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट को मिला तालिबान का साथ, जारी की जूते से कुचलने वाली तस्वीर

नूपुर शर्मा मामले में अब भारत के सुप्रीम कोर्ट को तालिबान का साथ मिला है। तालिबान के प्रवक्ता ने सर्वोच्च न्यायलय के बयान का समर्थन किया है।

‘पापा-पापा’ बोलते भारतीय सीमा में घुस आया 3 साल का पाकिस्तानी बच्चा: BSF जवानों ने दुलारा, चॉकलेट देकर परिजनों को लौटाया

पंजाब के फिरोजपुर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान का एक तीन साल का बच्चा भारतीय सीमा में घुस आया। BSF ने उसे उसके पिता के हवाले कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,161FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe