Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजईदगाह के पास से गुजर रहे काँँवड़ियों पर पत्थरबाजी, पुलिसकर्मी भी घायल

ईदगाह के पास से गुजर रहे काँँवड़ियों पर पत्थरबाजी, पुलिसकर्मी भी घायल

पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है। पुलिसवालों ने भी पत्थरबाजों से भागकर अपनी जानें बचाईं जबकि काँवड़ियों ने 2 किलोमीटर तक अपनी ट्रॉली भगाकर अपनी जान बचाई।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार (अगस्त 12,2019) को हरिद्वार से जल लेकर लौट रहे काँवड़ियों पर रास्ते में कुछ उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया। इस पत्थरबाजी में कुछ काँवड़िए बुरी तरह घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक काँवडियों को बचाने पहुँची पुलिस पर भी उपद्रवियों ने पत्थर फेंककर हमला किया। इस घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। लेकिन तनाव की स्थिति बरकरार है

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो घटना इस्लामनगर क्षेत्र के बदायूं-बिसौली रोड पर हुई। यहाँ काँवड़िए अपनी ट्राली के साथ ईदगाह की तरफ़ से गुजर रहे थे कि तभी नमाज के दौरान ट्रॉली को निकाले जाने को लेकर और ट्रैक्टर पर डीजे बजाने पर उपद्रवियों द्वारा पथराव कर दिया गया। इसमें कई काँवड़िए घायल हुए।

पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है। पुलिसवालों ने भी पत्थरबाजों से भागकर अपनी जानें बचाईं जबकि काँवड़ियों ने 2 किलोमीटर तक अपनी ट्रॉली भगाकर अपनी जान बचाई।

पूरी घटना के बाद गुस्साए काँवड़ियों ने मौक़े पर सड़क को जाम कर दिया। जानकारी मिलने पर आला अधिकारी वहाँ पहुँचे, और अब पुलिस द्वारा काँवड़ियों को समझाने का प्रयास जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी आक्रांताओं की पोल खुली, सेक्युलर भी बोले ‘जय श्री राम’: राम मंदिर से ऐसे बदली भारत की राजनीतिक-सामाजिक संरचना

राम मंदिर के निर्माण से भारत के राजनीतिक व सामाजिक परिदृश्य में आए बदलावों को समझिए। ये एक इमारत नहीं बन रही है, ये देश की संस्कृति का प्रतीक है। वो प्रतीक, जो बताता है कि मुग़ल एक क्रूर आक्रांता था। वो प्रतीक, जो हमें काशी-मथुरा की तरफ बढ़ने की प्रेरणा देता है।

हॉकी में ब्रॉन्ज मेडल: 4 दशक के बाद टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम ने रचा इतिहास, जर्मनी को 5-4 से हराया

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जर्मनी को करारी शिकस्त देकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा कर लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,048FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe