Monday, September 27, 2021
Homeदेश-समाज'मेरी ऑटो में बैठो'... लेकिन महिला ने मना कर दिया तो मो. शकील ने...

‘मेरी ऑटो में बैठो’… लेकिन महिला ने मना कर दिया तो मो. शकील ने दिखाते हुए हस्तमैथुन शुरू कर दिया

"32-वर्षीय मोहम्मद शकील अब्दुल कादिर मेमन आदतन अपराधी है। इसके पहले भी वो कई महिलाओं के साथ ऐसा ही अभद्र व्यवहार कर चुका है।"

मुंबई के रहने वाले 32-वर्षीय मोहम्मद शकील अब्दुल कादिर मेमन को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मालवानी में एक महिला के सामने, उसे दिखाकर हस्तमैथुन करने के जुर्म में गिरफ़्तार कर लिया है। पेशे से ऑटो-चालक मेमन को गिरफ़्तार कल (11 सितंबर, 2019) को किया गया, और अपराध की तारीख पुलिस ने 1 सितंबर बताई है। आरोपित मलाड (पश्चिमी), मालवानी का ही निवासी बताया जा रहा है

ऑटो में न बैठने की दी ‘सज़ा’

20-वर्षीया महिला के अनुसार 1 तारीख को वह लिंक रोड स्थित चिंचोली बुंदेर बस स्टॉप पर बस का इंतज़ार कर रही थी, जब आरोपित ने अपना ऑटो उसके पास रोका और उसे ऑटो में बैठने के लिए कहा। महिला के मुताबिक उसके मना करने पर आरोपित मेमन ने अपनी पैंट की ज़िप खोलकर अपना गुप्तांग निकाला और महिला को दिखाने लगा। पुलिस के मुताबिक महिला ने उन्हें बताया कि तब महिला ने अपनी माँ को फ़ोन किया और घटना के बारे में बताया, और इसके बावजूद वहाँ से चले जाने की बजाय मेमन ने वहीं हस्तमैथुन शुरू कर दिया। महिला के शोर मचाने पर वह अपना ऑटो छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। इसके बाद महिला और उसकी माँ ने बांगुर नगर पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

सीसीटीवी फुटेज बेनतीजा

पुलिस ने बताया है कि हिरासत में लेकर मेमन को बांगुर नगर पुलिस थाने के हवाले कर दिया गया है, जहाँ उस पर कानूनी कार्रवाई होगी। यूनिट 11 के पुलिस इंस्पेक्टर चिमनजी आधव ने बताया कि जब महिला ने FIR की, तब उन्होंने तफ्तीश शुरू की और पता चला कि मेमन किसी और का ऑटो शिफ्ट पर चलाता था। इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जाँच में कुछ नहीं मिला, लेकिन मलाड, गोरेगाँव और दहिसार चेक नाका इलाकों के ऑटो वालों से पूछताछ के आधार पर मेमन की शिनाख्त हुई, उसका पता मिला और उसे पुलिस ने धर दबोचा।

एशियन एज पोर्टल ने पुलिस के हवाले से दावा किया है कि मेमन आदतन अपराधी है। इसके पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसा ही अभद्र व्यवहार वह कर चुका है।

‘दाढ़ी वाला ऑटो ड्राइवर मुझे देखकर हस्तमैथुन कर रहा था’: MBA कर रही 19 साल की लड़की की आपबीती

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

टिहरी डैम की सरकारी जमीन पर अवैध मस्जिद: शुक्रवार को नमाज बाद छेड़छाड़ से परेशान स्थानीय, प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

विहिप, बजरंग दल और स्थानीय भाजपा नेता सहित कई हिंदू संगठनों ने मस्जिद को हटाने की कोशिश की। इसके बाद भी प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,737FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe