‘दाढ़ी वाला ऑटो ड्राइवर मुझे देखकर हस्तमैथुन कर रहा था’: MBA कर रही 19 साल की लड़की की आपबीती

"मैं डर गई। न तो भाग पाई, न उस ऑटो ड्राइवर से बहस कर पाई, न ही उसकी गाड़ी के नंबर प्लेट को ही देख पाई। इतना दिखा कि वो ऑटो ड्राइवर की ड्रेस में है और दाढ़ी रखे हुए है।"

ये है मुंबई नगरिया तू देख बबुआ… इस गाने को लिखते वक्त गीतकार ने दूर-दूर तक जिन-जिन चीजों को दिखाने की कल्पना की होगी, उसमें निश्चित ही इस खबर से संबंधित घटना नहीं रही होगी। हो भी नहीं सकती है। यह घटना कोई विक्षिप्त दिमाग का इंसान ही कर सकता है। क्योंकि जिस भी ऑटो चालक ने 19 साल की लड़की को देखकर उसके सामने हस्तमैथुन करने की सोची होगी, वो दिमागी तौर पर संतुलित तो नहीं ही होगा।

रेखा (बदला हुआ नाम) 19 साल की लड़की है। MBA कर रही है। रात को 11 बजकर 54 मिनट पर वो हिरानंदानी इलाके में वो जॉगिंग कर रही थी। तभी उसके साथ वो हुआ, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी। जो घटना घटी, उसके बारे में रेखा ने बताया, “लगभग 11.54 बजे मैं हीरानंदानी में जॉगिंग कर रही थी। मैं झील की तरफ दौड़ रही थी, फिर हाईवे देखा और वापस मुड़ गई। मैंने वहाँ कुछ लोगों को देखा, थोड़ा सहमी फिर पास के एक बैंक एटीएम की सीढ़ियों पर बैठ गई। अपना फोन देखने में बिजी हो गई। जैसे ही मेरी नजर फोन से हटकर ऊपर को हुई तो सामने एक ऑटो में एक आदमी बैठा मुझे घूर रहा था। फिर जल्द ही यह भी समझ आ गया कि वह सिर्फ मुझे घूर ही नहीं रहा था बल्कि वो हस्तमैथुन भी कर रहा था।”

रेखा अचंभित हो गई। या यूँ कहिए कि डर गई। वह न तो वहाँ से भाग पाई, न उस ऑटो ड्राइवर से बहस कर पाई और न ही उसकी गाड़ी के नंबर प्लेट को ही देख पाई। हाँ, उसने दिमाग चलाया और मुंबई पुलिस को फटाफट ट्वीट कर दिया। पुलिस ने तुंरत तत्परता दिखाते हुए रेखा की मदद के लिए एक टीम भेजी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पुलिस को रेखा ने पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि ऑटो में बैठा हुआ आदमी ऑटो ड्राइवर के ड्रेस में था और दाढ़ी रखे हुए था। चूँकि उसने ऑटो का नंबर प्लेट नहीं देखा था, इसलिए पुलिस को CCTV से फुटेज निकालने की सलाह भी उसी ने दी। रेखा का कहना है कि वहाँ कई सारे ऑफिस हैं, इसलिए जगह-जगह CCTV लगे हुए हैं, जिसके फुटेज से आरोपित को पकड़ा जा सकता है।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि यह एक गंभीर अपराध है और वे लोग इस संबंध में छानबीन कर रहे हैं। हीरानंदानी इलाके में ऑपरेट करने वाले ऑटो ड्राइवरों से पूछताछ किया जा रहा है। आरोपित को पकड़ने के लिए सभी उपाय किए जा रहे हैं।

यह एक आम घटना नहीं है। और ना ही ऐसा जो सिर्फ मुंबई में हुआ है। ऐसी घृणित मानसिकता के लोग आपको हर शहर में मिल जाएँगे। जैसे हफ्ते-10 दिन पहले गुरुग्राम की घटना ही ले लीजिए। एक लड़की हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन में बने स्टोर से निकल कर स्वचालित सीढ़ियों से नीचे उतर रही थी कि उसे ‘कुछ अजीब’ लगा। ‘कुछ अजीब’ इसलिए क्योंकि उस लड़की के ठीक पीछे एक लड़का हस्तमैथुन कर रहा था।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,096फैंसलाइक करें
22,561फॉलोवर्सफॉलो करें
119,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: