Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-समाजउवैद ने रिक्शा चालक को पटका, बीच बाजार में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर...

उवैद ने रिक्शा चालक को पटका, बीच बाजार में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया हत्या को अंजाम: यूपी पुलिस ने दबोचा

जाहिद के भाई शाहबुद्दीन और अनम का अफेयर चल रहा था, जब इसकी भनक दोनों के परिवार वालों को लगी तो उन्होंने दोनों का दो महीने बाद निकाह तय किया।

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद में उवैद नाम के युवक ने अपने ही जीजा के भाई की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने खून से सने जाहिद को अस्पताल पहुँचाया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

घटना मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र स्थित पीतल बस्ती की है। पीड़ित और आरोपित दोनों यहीं के रहने वाले हैं। बीते रविवार को आरोपित उवैद की बहन अनम का निकाह ई रिक्शा चालक जाहिद (26) के छोटे भाई शहाबुद्दीन से हुआ था। हालाँकि, जाहिद इस रिश्ते से नाखुश था। उसका उसके भाई के साले के साथ कुछ दिन पहले भी विवाद हुआ था। इसके बाद जिस दिन निकाह हुआ था तो उस दिन भी जाहिद और उवैद के बीच गहमा-गहमी हुई थी। हालाँकि, उस दौरान मामले को शांत करा दिया गया।

लेकिन शुक्रवार (17 सितंबर 2021) की शाम को जाहिद अपना ई रिक्शॉ लेकर निकला था औऱ जैसे ही वह पीतल बस्ती के रेलवे फाटक के पास पहुँचा तो उसे उवैद मिल गया। जाहिद को सामने पाकर उवैद ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। जाहिद घायल अवस्था में अपनी जान बचाकर भागा, लेकिन उवैद ने उसका पीछा कर उसे जमीन में पटककर उस पर चाकू से कई वार किए। सड़क पर खून बहने लगा। इस बीच लोगों ने उवैद को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं घायल जाहिद को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई। फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है औऱ मृतक जाहिद के भाई नासिर की तहरीर पर उवैद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। मृतक के भाई नासिर ने चेतावनी दी है कि कोई रंजिश नहीं थी, सारा मामला सुलझ गया था। एक बार आरोपित को मेरे सामने लाओ सारी रंजिश मिटा दूँगा, चाहे जितनी भी फोर्स लगा लो।

इस घटना को लेकर एसपी सिटी ने बताया है कि जाहिद के भाई शाहबुद्दीन और अनम का अफेयर चल रहा था, जब इसकी भनक दोनों के परिवार वालों को लगी तो उन्होंने दोनों का दो महीने बाद निकाह तय किया। लेकिन उससे पहले ही आरोपित के परिवार वालों ने शहाबुद्दीन को घर बुलाकर निकाह कर दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे, ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे… नेपाल में रामनवमी की शोभा यात्रा पर मुस्लिम भीड़ का हमला, मंदिर में घुस कर बच्चे के सिर पर...

मजहर आलम दर्जनों मुस्लिमों को ले कर खड़ा था। उसने हिन्दू संगठनों की रैली को रोक दिया और आगे न ले जाने की चेतावनी दी। पुलिस ने भी दिया उसका ही साथ।

‘भारत बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है, नई चुनौतियों के लिए तैयार’: मोदी सरकार के लाए कानूनों पर खुश हुए CJI चंद्रचूड़, कहा...

CJI ने कहा कि इन तीनों कानूनों का संसद के माध्यम से अस्तित्व में आना इसका स्पष्ट संकेत है कि भारत बदल रहा है, हमारा देश आगे बढ़ रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe