Wednesday, July 6, 2022
Homeदेश-समाजशहजाद खान को खंभे से बाँध कर मारा, हुई मौत: मोबाइल चोरी का आरोप,...

शहजाद खान को खंभे से बाँध कर मारा, हुई मौत: मोबाइल चोरी का आरोप, जाँच कर रही मुंबई पुलिस

मुंबई में मोबाइल चोरी करने के आरोप में भीड़ ने 30 साल के शहजाद खान की पीट-पीट कर हत्या कर दी। 6 लोगों ने शहजाद को एक खंभे से बाँध कर डंडों से खूब पिटाई की। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो...

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के सांताक्रूज इलाके में मोबाइल चोरी करने के आरोप में भीड़ ने 30 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक का नाम शहजाद खान बताया जा रहा है। आरोप है कि मृतक मोबाइल चुराने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पकड़े जाने पर कुछ लोगों ने उसको इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और मामले की जाँच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहजाद खान शुक्रवार (25 दिसंबर, 2020) को सुबह एक बगीचे में घुसा। इस दौरान वहाँ मौजूद 6 लोगों ने इस युवक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। उन्हें शक था कि वो मोबाइल चोर है। इन 6 लोगों ने इस युवक को एक खंभे से बाँधकर डंडों से खूब पिटाई की। इसकी वजह से युवक शहजाद खान की हालत नाजुक हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने उसे इतना मारा कि शहजाद नजदीक में ही एक पार्क के पास खड़े ऑटोरिक्शा में सो गया। हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे वहाँ मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के भाई ने चोरी के मामले को गलत बताते हुए कहा, “मेरा भाई ड्रग्स लेता था। वो अक्सर मुक्तानंद पार्क की तरफ ड्रग्स लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ जाया करता था। वह सुबह 4 बजे घर से निकला था। मेरी माँ को किसी ने बताया कि मेरा भाई सड़क पर पड़ा हुआ है। इसके बाद हम तुरंत घटनास्थल पर पहुँचे और अपने भाई को अस्पताल ले गए, लेकिन वो बच नहीं सका।”

फ़िलहाल मृतक के भाई के कहने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 342 और 34 का मामला दर्ज कर लिया है। ये मामला सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘खाते दरगाह की हैं, दुकान नूपुर शर्मा के समर्थन में बंद करते हैं’: अजमेर के एक और चिश्ती का भड़काऊ बयान, कहा- मुस्लिम बर्दाश्त...

अजमेर के सरवर चिश्ती ने हिन्दुओं से कहा, "हमने नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी की माँग की, इसी का जुलूस था। आप किस बात के लिए जुलूस निकाल रहे हैं?"

48 की उम्र में दोबारा दूल्हा बनेंगे भगवंत मान, CM आवास में राघव चड्ढा कर रहे शादी की तैयारियाँ: जानिए कौन हैं होने वाली...

पंजाब के मुख्यमंत्री और AAP नेता भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। अपनी पहली पत्नी से वो 6 वर्ष पूर्व ही अलग हो चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,046FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe