Saturday, June 15, 2024

विषय

Mob Lynching

मुजाहिद कॉलोनी में सिर्फ 2 ईसाई घर… दोनों पर टूटी इस्लामी कट्टरपंथियों की भीड़: ईशनिंदा का आरोप लगा तोड़फोड़ और आगजनी, चर्च पर भी...

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ईशनिंदा का आरोप लगाकर 2 ईसाई परिवारों पर हमला किया गया। आगजनी और तोड़फोड़ के साथ चर्च को भी निशाना बनाया गया।

पंजाब में 19 साल के बच्चे को पीट-पीट कर मार डाला… गुरु ग्रंथ साहिब को फाड़ने का आरोप: पुलिस ने मृतक पर ही किया...

गुरुद्वारे में बेअदबी के आरोप में पंजाब के फिरोजपुर में 19 साल के बख्शीस सिंह को भीड़ ने मार डाला। मृतक के परिजनों का सामाजिक बहिष्कार भी।

‘कन्हैया लाल तेली का क्या?’: ‘मुस्लिमों की मॉब लिंचिंग’ पर याचिका लेकर पहुँचा वकील निजाम पाशा तो सुप्रीम कोर्ट ने दागा सवाल, कहा –...

इस याचिका में अल्पसंख्यकों के खिलाफ मॉब लिंचिंग के अपराध बढ़ने का दावा करते हुए गोरक्षकों पर निशाना साधा गया था और तथाकथित पीड़ितों के लिए त्वरित वित्तीय मदद की व्यवस्था की माँग की गई थी।

केरल में अरुणाचल के श्रमिक की मॉब लिचिंग: महिला सहकर्मी से मिलने पर लोगों ने खंभे से बाँधकर पीटा, लहूलुहान हालत में छोड़ा; मौत...

महिला मित्र से मिलने के लिए अरुणाचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिक अशोक दास की केरल में मॉब लिंचिंग कर दी गई है। पुलिस ने 10 को गिरफ्तार किया है।

नदीम ने घर में घुस अफजाल की बेटी को छेड़ा, लोगों ने पकड़कर पीटा: 10 दिन बाद ‘मॉब लिंचिंग’ बता पेश कर रहे इस्लामी...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, इसे नदीम नाम के एक मुस्लिम युवक की भीड़ द्वारा पिटाई कह कर प्रचारित किया जा रहा है।

भीड़ ने अनिल को पीट-पीट कर मार डाला, अखलाख, शुभान और नौशाद गिरफ्तार: गाजियाबाद में मॉब लिंचिंग

अनिल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर ACP का कहना है कि एंटीमॉर्टम इंजरी यानी चोट लगने के कारण मौत होने की बात सामने आई है। गाजियाबाद में मॉब लिंचिंग।

राजेश माँझी का गुनाह क्या, दलित होना या आरोपितों का मुस्लिम होना? हत्या पर केरल से बिहार तक वे चुप, जिनका जुनैद-इशरत पर उमड़ा...

एक पिछड़े राज्य के पिछड़े समाज का कोई व्यक्ति मॉब लिंचिंग का शिकार हो जाता है, लेकिन उस राज्य के दोनों मुखिया देशाटन में लगे हैं, अपनी राजनीति चमकाने के लिए। शशि थरूर 'The Kerala Story' के विरोध में व्यस्त हैं।

केरल में डंडे और पाइप से पीट-पीटकर की बिहार के दलित श्रमिक की हत्या, अब तक 9 गिरफ्तार: नाम हैं- अफजल, फाजिल, शराफुद्दीन…

एसपी ने जानकारी दी कि आरोपितों ने राजेश को डंडों और प्लास्टिक की पाइप से मारा था। फोन की पड़ताल करते हुए उनके वीडियोज मिल गए हैं।

केरल में बिहार के दलित मजदूर की पीट-पीट कर हत्या, हाथ बाँध कर घंटों लाठी से मारा: जनजातीय समाज के युवक की भी हुई...

केरल के मलप्पुरम जिले में चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान राजेश माँझी के रूप में हुई।

सरेआम हुई DM की मॉब लिंचिंग, फिर कैसे हो गई आनंद मोहन की रिहाई: सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से माँगा जवाब, रिहाई के...

उमा कृष्णैया ने कहा, "हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हैं। यह केवल मेरा केस नहीं है, बल्कि यह पूरे भारत देश का मुद्दा है।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें