Wednesday, April 17, 2024
Homeदेश-समाजबॉलीवुड के 9 हाई प्रोफाइल पर FIR कराने वाली मॉडल को मिल रही धमकी:...

बॉलीवुड के 9 हाई प्रोफाइल पर FIR कराने वाली मॉडल को मिल रही धमकी: रेप, काम के बदले उत्पीड़न का लगाया था आरोप

“मैंने जाँच अधिकारी जान से मारने की धमकी के बारे में बताया। उन्होंने मुझे नया केस दर्ज कराने के लिए नजदीकी पुलिस स्टेशन जाने को कहा। लेकिन, मैं नहीं गई क्योंकि पहला केस दर्ज करने में मुझे हफ्तों लग गए और अब तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।”

महाराष्ट्र के मुंबई की अंधेरी की रहने वाली 28 वर्षीय मॉडल ने बॉलीवुड की नौ हस्तियों के खिलाफ बांद्रा थाने में रेप और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने के बाद अब जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की माँग की है।

मॉडल ने फिल्म अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी, फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान एंटरटेनमेंट के संस्थापक अनिर्बान ब्लाह और टी-सीरीज के कृष्ण कुमार पर रेप औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

पीड़िता ने मिड-डे को बताया है कि आरोपितों ने इंस्टाग्राम फर्जी अकाउंट बनाकर उसे जान से मारने की धमकी दी। मॉडल ने कहा, “मैंने सैकड़ों फर्जी खातों को ब्लॉक कर दिया है औऱ कइयों की रिपोर्ट भी की है। पीड़िता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी दी कि उसे धमकी देने वाले आरोपितों के कुछ अकाउंट @bitchurdead887, @ terimaak231__ व @bulletzngunzz हैं।”

मॉडल ने कहा, “मुझे अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट करना पड़ा औऱ 2 साल तक इंस्टाग्राम से दूर रही, लेकिन आरोपितों ने गैंगस्टाकिंग करना नहीं छोड़ा।”

मॉडल द्वारा ब्लॉक किए इंस्टाग्राम अकाउंट (साभार: मिड डे)

28 वर्षीय मॉडल ने कहा, “मैंने जाँच अधिकारी को इन हाई-प्रोफाइल पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद भेजी जा रही जान से मारने की धमकी के बारे में बताया। उन्होंने मुझे नया केस दर्ज कराने के लिए नजदीकी पुलिस स्टेशन जाने को कहा। लेकिन, मैं वहाँ इसलिए नहीं गई क्योंकि पहला केस दर्ज करने में मुझे हफ्तों लग गए और अब तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।”

पीड़िता ने आगे कहा, “इन आरोपितों के अलावा दुनिया में मेरा कोई दूसरा दुश्मन नहीं है। एक आरोपित अनिर्बान ब्लाह ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए सत्र अदालत में भी याचिका दायर की थी, जिसे 5 जुलाई 2021 को खारिज कर दिया गया था। पुलिस ने अभी तक पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। मुझे नहीं पता कि जाँच किस दिशा में जा रही है।”

इस केस में अन्य आरोपितों में निखिल कामत, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरजोत सिंह और विष्णु इंदुरी शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ बीते 26 मई 2021 एफआईआर दर्ज की गई थी।

ब्लाह की जमानत का विरोध किया

बांद्रा पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक और इस केस के जाँच अधिकारी सागर निकमने कहा, “अनिर्बान ब्लाह की जमानत केवल इसलिए खारिज कर दी गई, क्योंकि पुलिस ने आरोपित के आवेदन पर आपत्ति जताई थी। हम आरोपी को पकड़ने से पहले सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं।”

अधिकारी निकम ने कहा, “ब्लाह मुंबई में नहीं है। वह हैदराबाद में कहीं है। हमने उन्हें ईमेल के जरिए नोटिस भेजा है। अब तक, हमने मामले में पाँच आरोपियों के बयान दर्ज किए हैं।”

क्या है मामला

28 वर्षीय मॉडल ने जाने-माने फोटोग्राफर कॉलस्टन जूलियन के अलावा एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता के बेटे, एक बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर समेत आठ लोगों के खिलाफ बांद्र पुलिस में मई के महीने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। रेप केस की पुष्टि मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डिप्टी पुलिस कमिश्नर चैतन्य सिरिप्रोलू ने की थी।

मॉडल अपर्णा ने 12 अप्रैल 2021 को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये आरोप लगाया था कि एक प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान उसे शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित किया गया था। उसने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को इस मामले में पत्र लिखकर आरोपित फोटोग्राफर के खिलाफ यौन उत्पीड़न और मारपीट का केस दर्ज करने की माँग की थी। बांद्रा पुलिस ने 26 मई को मामले में एफआईआर दर्ज की थी। मॉडल ने अपनी शिकायत में कहा था कि फोटोग्राफर जूलियन ने उसका फायदा उठाते हुए 2014 से 2018 के बीच बांद्रा में रेप किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नॉर्थ-ईस्ट को कॉन्ग्रेस ने सिर्फ समस्याएँ दी, BJP ने सम्भावनाओं का स्रोत बनाया: असम में बोले PM मोदी, CM हिमंता की थपथपाई पीठ

PM मोदी ने कहा कि प्रभु राम का जन्मदिन मनाने के लिए भगवान सूर्य किरण के रूप में उतर रहे हैं, 500 साल बाद अपने घर में श्रीराम बर्थडे मना रहे।

शंख का नाद, घड़ियाल की ध्वनि, मंत्रोच्चार का वातावरण, प्रज्जवलित आरती… भगवान भास्कर ने अपने कुलभूषण का किया तिलक, रामनवमी पर अध्यात्म में एकाकार...

ऑप्टिक्स और मेकेनिक्स के माध्यम से भारत के वैज्ञानिकों ने ये कमाल किया। सूर्य की किरणों को लेंस और दर्पण के माध्यम से सीधे राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला के मस्तक तक पहुँचाया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe