Friday, July 23, 2021
Homeदेश-समाजबाबरी पक्षकार ने लगाया 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा तो नेशनल शूटर ने घर में...

बाबरी पक्षकार ने लगाया ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ का नारा तो नेशनल शूटर ने घर में घुस के कूटा

वर्तिका का कहना है कि बातचीत के दौरान इक़बाल अंसारी ने न सिर्फ़ पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर अपशब्द भी कहे।

राम मंदिर मामले में मुस्लिम पक्षकार इक़बाल अंसारी ने नेशनल शूटर वर्तिका सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया है। इक़बाल अंसारी ने कहा कि वर्तिका सिंह तीन तलाक़ सहित अन्य गंभीर मुद्दों पर चर्चा करने के लिए उनके घर आई थी। इसी दौरान दोनों के बीच गर्मागर्म बहस होने लगी और गुस्से में वर्तिका ने अंसारी पर हमला कर दिया। हालाँकि, वर्तिका ने कहा है कि बातचीत के दौरान अंसारी ने ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ के नारे लगाए।

पुलिस ने वर्तिका और उनके एक साथी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि वर्तिका से पूछताछ की जा रही है। इस दौरान वर्तिका सिंह ने एक वॉइस मैसेज के माध्यम से बताया कि पुलिस ने उन्हें किसी गेस्ट हाउस में रखा हुआ है। पुलिस ने कहा कि उन्हें लखनऊ ले जाकर छोड़ दिया जाएगा लेकिन अभी भी वे हिरासत में ही हैं।

इक़बाल अंसारी ने आरोप लगाया कि वर्तिका उन पर सुप्रीम कोर्ट से मामला वापस लेने का आरोप लगा रही थी। इक़बाल अंसारी के अनुसार, वर्तिका ने धमकी दी कि वह अंतरराष्ट्रीय शूटर हैं और बाबरी केस वापस न लेने पर उन्हें गोली मार देंगी। राजीव धवन ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में भी उठाया।

वर्तिका का कहना है कि बातचीत के दौरान इक़बाल अंसारी ने न सिर्फ़ पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर अपशब्द भी कहे। बता दें कि राम मंदिर की नियमित सुनवाई चल रही है और इक़बाल अंसारी बाबरी मस्जिद की तरफ से मुख्य पक्षकार हैं। वकील राजीव धवन मुस्लिम पक्ष की पैरवी कर रहे हैं।

हाल ही में चेन्नई के एक 88 वर्षीय प्रोफेसर ने राजीव धवन को पत्र लिख कर उन पर आस्था के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया था। प्रोफ़ेसर ने धवन से पूछा था कि वह ईश्वर के विरुद्ध कैसे जा सकते हैं? इस मामले में प्रोफ़ेसर के ख़िलाफ़ सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना नोटिस भी जारी किया है। वर्तिका सिंह ने बताया कि वह अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए गई थीं। वह मूल रूप से प्रतापगढ़ की निवासी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,891FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe