Wednesday, January 19, 2022
Homeदेश-समाजCDS रावत की मौत पर गालीबाज गुजराती सपा समर्थक गिरफ्तार... तमिलनाडु सरकार ने देश...

CDS रावत की मौत पर गालीबाज गुजराती सपा समर्थक गिरफ्तार… तमिलनाडु सरकार ने देश की बात करने वाले को भी कर लिया अरेस्ट

सपा समर्थक शिवाभाई अहीर ने अपने आपत्तिजनक पोस्ट में कहा था, "पुलवामा द्रोही मनोहर पार्रिकर और सेना प्रमुख बिपिन रावत के बाद अब डोभाल की बारी है।"

सीडीएस बिपिन रावत की मौत को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले गुजरात के शिवाभाई अहीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अहीर ने अपने आपत्तिजनक पोस्ट में कहा था, “पुलवामा द्रोही मनोहर पार्रिकर और सेना प्रमुख बिपिन रावत के बाद अब डोभाल की बारी है।” इस विवादित ट्वीट के मामले में हरियाणा बीजेपी के प्रवक्ता अरुण यादव ने आरोपित के खिलाफ शिकायत की थी।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद पुलिस की साइबर क्राइम टीम ने आरोपित शिवाभाई अहीर को गिरफ्तार कर लिया है। शिवाभाई अहीर सपा समर्थक है।

इस खबर के उलट चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत की हेलिकॉप्टर क्रैश में मौत को लेकर तमिलनाडु के एक ट्यूबर ने डीएमके सरकार पर सवाल खड़े किए तो उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यूट्यूबर मरिधास ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश को लेकर राज्य की डीएमके सरकार पर सवाल उठाया तो प्रशासन को नागवार गुजरा।

मरिधास ने इस हादसे में साजिश की आशंका जताते हुए अलगाववादी ताकतों को रोकने के लिए देश के लोगों से साथ आने की अपील की थी। उन्होंने एक अलग ट्वीट में लिखा था कि सीडीएस रावत की मौत का डीएमके और डीके समर्थकों ने मजाक उड़ाया था।

पुलिस ने मरिधास पर आईपीसी की कई धाराओं के अंतर्गत उन पर मुकदमा दर्ज किया है और पूछताछ के लिए हिरासत में ले ली है। वहीं, भाजपा समर्थक पुलिस थाने पहुँचकर मरिधास को हिरासत में लेने का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe