Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजनाबालिग से दूसरी बार गैंगरेप: आरोपित अल्ताफ, सरफराज, इरशाद, सौयब पलवल से फरार

नाबालिग से दूसरी बार गैंगरेप: आरोपित अल्ताफ, सरफराज, इरशाद, सौयब पलवल से फरार

पीड़िता की माँ ने बताया कि बेटी के शौच के लिए घर से बाहर जाने के दौरान आरोपित अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने नाबालिग का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप जैसी दरिंदगी की.....

हैदराबाद में गैंगरेप और ब्रूटल मर्डर के आरोपितों का एनकाउंटर हो चुका है लेकिन अभी भी कुछ दरिंदे सबक लेने को तैयार नहीं हैं। ताजा मामला हरियाणा के पलवल शहर का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पलवल जिले से 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक पलवल में चार दरिंदों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब रात के समय पीड़िता टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि पीड़िता की माँ ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी चार दिसंबर की रात 11 बजे टॉयलेट करने के लिए घर से बाहर निकली थी। तभी चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर बारी-बारी से उसका रेप किया।

पीड़िता की माँ ने पुलिस को बताया कि बेटी के शौच के लिए घर से बाहर जाने के दौरान आरोपित अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली व सौयब ने नाबालिग का अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप जैसी दरिंदगी की। चारो आरोपितों ने लगभग दो घंटे बाद पीड़िता नाबालिग को खेत में ही छोड़ कर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता ने घर आकर आपबीती अपनी माँ को बताई तो वह दंग रह गई। उसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुँचकर गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला थाना पुलिस ने पीड़िता नाबालिग की माँ की शिकायत पर चारों नामजदआरोपितों उसी दौरान गाँव रुपड़ा के रहने वाले अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली और सौयब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला थाना प्रभारी हीरामणी के अनुसार पीड़िता की माँ का यह भी आरोप है कि इन्ही चारों आरोपितों अल्ताफ, सरफराज उर्फ सफ्फू, इरशाद उर्फ मंगली और सौयब ने ही 13 अगस्त 2019 को भी उनकी बेटी से गैंगरेप किया था। तब इसकी शिकायत उन्होंने बहीन थाने में दर्ज कराई थी। जिसे बाद में पुलिस ने कैंसिल कर दिया था। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बीती रात नामजद इन चारों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की धड़पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एक गोल्ड मेडल अनवर सरदार को भी’: उधर टोक्यो ओलंपिक में इजरायल का राष्ट्रगान बजा, इधर सोशल मीडिया पर अनु मलिक की धुनाई

उधर टोक्यो ओलंपिक में इजरायल का राष्ट्रगान बजा, इधर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बड़े संगीतकारों में से एक अनु मलिक की लोगों ने धुनाई चालू कर दी।

इंडिया जीता… लेकिन सब गोल पंजाबी खिलाड़ियों ने किया: CM अमरिंदर सिंह के ट्वीट में भारत-पंजाब अलग-अलग क्यों?

पंजाब मुख्यमंत्री ने ट्वीट में कहा, ”इस बात को जानकर खुश हूँ कि सभी 3 गोल पंजाब के खिलाड़ी दिलप्रीत सिंह, गुरजंत सिंह और हार्दिक सिंह ने किए।”

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,620FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe