Friday, October 7, 2022
Homeदेश-समाजठीक मारा गोली उसने... सारे हिंदू की मॉं***: आदिल ने सन्नी गुप्ता मर्डर की...

ठीक मारा गोली उसने… सारे हिंदू की मॉं***: आदिल ने सन्नी गुप्ता मर्डर की आड़ में पटना को जलाने की रची साजिश

सन्नी गुप्ता को बीते सोमवार को लॉकडाउन विवाद के दौरान गोली मारी गई थी। असल में लॉकडाउन पालन कराने को लेकर स्थानीय युवकों का एनसीसी कैडेट के साथ विवाद हो गया था। कैडेट्स पर पथराव किया गया, जिसका सन्नी ने विरोध किया था।

लॉकडाउन विवाद में पटना सिटी में 20 अप्रैल को सन्नी गुप्ता की चॉंद मोहम्मद ने गोली मार हत्या कर दी। इसका फायदा उठाकर आदिल मिर्जा ने शहर का माहौल खराब करने की साजिश रची। उसने शहजाद नाम से फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाए और भड़काऊ पोस्ट किए। आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आदिल ने शहजाद सिद्दिकी नाम से बनाए प्रोफाइल से पोस्ट करते हुए लिखा,”ठीक मारा गोली उसने। हम होते तो हम भी मारते। सारे हिंदुओं की माँ***ये लोग सब***का बच्चा हम लोगों को कमजोर समझता है। सब बड़ा*** ये आरएसएस वाला है। …आरएसएस वाला सब के घर में घुस के मारेंगे। सब को गोली मारना चाहिए।”

खाजेकलाँ थानाध्यक्ष सनोवर खाँ ने आपइंडिया को बताया कि आदिल ने सन्नी की हत्या को लेकर आपत्तिजनक और माहौल को खराब करने के इरादे से सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसकी जानकारी मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार खाजेकलाँ थाना क्षेत्र के फौजदारी मोहल्ला निवासी मोहम्मद आदिल मिर्जा ने सन्नी गुप्ता की हत्या का फायदा उठाते हुए दो फर्जी एकाउंट बनाए और मामले को तूल देने के इरादे से आपत्तिजनक पोस्ट की। फर्जी एकाउंट से बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और एक पूर्व पार्षद को टार्गेट करते हुए उन्हें गोली मारने की धमकी दी। पोस्ट वायरल होने पर पुलिस एक्शन में आई और आदिल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक लैपटॉप और मोबाइल भी बरामद किया गया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार आदिल अक्टूबर में सउदी अरब से आया था। इसी दौरान शहजाद की बाइक चोरी हो गई जो आदिल के पास मिली थी। इसके बाद शहजाद ने आदिल को पीट दिया था। इसका बदला लेने के लिए आदिल ने उसके नाम से फर्जी अकाउंट बना भड़काऊ पोस्ट किए। सिटी एसपी के हवाले से हिन्दुस्तान ने बताया है कि आदिल के पोस्ट के कारण माहौल खराब हो सकता था। वह संप्रदाय विशेष के खिलाफ लगातार पोस्ट डाल रहा था।

गौरतलब है कि सन्नी गुप्ता को बीते सोमवार को लॉकडाउन विवाद के दौरान गोली मारी गई थी। असल में लॉकडाउन पालन कराने को लेकर स्थानीय युवकों का एनसीसी कैडेट के साथ विवाद हो गया था। कैडेट्स पर पथराव किया गया, जिसका सन्नी ने विरोध किया था।

सन्नी के भाई दीपक गुप्ता ने ऑपइंडिया को बताया था कि चॉंद हथियारों का तस्कर है। उनका परिवार उसकी गुंडई का विरोध करते रहे हैं। इस कारण वे लोग उसके निशाने पर थे। दीपक के अनुसार घटना वाले दिन भी सन्नी के सिर में गोली चॉंद ने घर में घुसकर मारी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर में नमाज गंगा-जमुनी तहजीब, कर्नाटक के बीदर में पारंपरिक दशहरा पूजा मस्जिद-मुस्लिमों पर हमला: इस्लामी प्रलाप कब तक भोगते रहेंगे हिंदू

कर्नाटक के बीदर में दशहरा पूजा की जो परिपाटी निजाम काल से चल रही है, उस पर इस्लामी प्रलाप चल रहा है। इसके दबाव में पुलिस ने 9 हिंदुओं पर एफआईआर की है।

राजस्थान में छाया बिजली संकट: 23 थर्मल स्टेशनों में से 11 बंद, प्रदेश में बचा है सिर्फ 4 दिन का कोयला

राजस्थान में बिजली संकट का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोयले की आपूर्ति न होने के कारण प्रदेश में 23 थर्मल स्टेशनों में से 11 ने बिजली उत्पादन करना बंद कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,757FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe