Sunday, October 17, 2021
Homeदेश-समाजराधे के मर्डर में सास साबिरा और साला जावेद गिरफ्तार: शौचालय में मिला था...

राधे के मर्डर में सास साबिरा और साला जावेद गिरफ्तार: शौचालय में मिला था गला रेता शव, 6 महीने पहले शहनाज से की थी शादी

आरोपितों के पास से मृतक का एक बैक बैग भी मिला है, जिसमें एक गर्म जर्सी, एक नीली जींस पेंट, एक ट्रैक सूट अपर, एक टी-शर्ट, एक काली जैकेट थी। पुलिस ने इन सभी चीजों को बरामद कर विवरण पंजीकृत कर लिया है।

उत्तर प्रदेश की नोएडा सेक्टर-39 पुलिस ने राधे चौहान नामक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले में मृतक की सास साबिरा और साले जावेद को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में साले ने आरोप लगाया कि मृतक ने उसकी बहन के साथ बलात्कार का प्रयास किया था। राधे चौहान ने 6 महीने पहले शहनाज नामक मुस्लिम युवती से शादी की थी। अब साले ने स्वीकार किया है कि उसने ही अपने जीजा की चाकू से गला रेत कर हत्या कर डाली।

पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी दी है कि जनवरी 12 की सुबह बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास शौचालय में सेक्टर-55 निवासी राधे चौहान की लाश मिली थी। शव का गला रेता हुआ था। मृतक के साले और सास को सेक्टर-37 के पास से दबोचा गया। इनकी पहचान भाटिया मोड़ दौलतपुरा गाजियाबाद निवासी जावेद और साबिरा के रूप में हुई है।

आरोपितों के पास से मृतक का एक बैक बैग भी मिला है, जिसमें एक गर्म जर्सी, एक नीली जींस पेंट, एक ट्रैक सूट अपर, एक टी-शर्ट, एक काली जैकेट थी। पुलिस ने इन सभी चीजों को बरामद कर विवरण पंजीकृत कर लिया है। जावेद ने दावा किया है कि उसका जीजा नशेड़ी था, जिस कारण उसकी पत्नी उससे अलग रहा करती थी। साथ ही उसने ये भी आरोप लगाया कि वो अपनी छोटी साली पर गंदी नजर रखता था।

जावेद ने आरोप लगाया कि राधे चौहान ने एक बार उसकी छोटी बहन के साथ बलात्कार करने का प्रयास भी किया था। उसने इन सभी वजहों को राधे की हत्या की साजिश रचने का कारण बताया। घटना वाले दिन वो सेक्टर-22 में राधे के पास पहुँचा, जहाँ से वो उसे किसी तरह सोम बाजार लेकर जाने में कामयाब रहा। वहाँ उसे जम कर शराब पिला दी और साथ ही ‘फ्लूड’ का नशा भी करवाया।

इतने करने के बाद वो राधे सीधे को बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास एक शौचालय के अंदर ले गया, जहाँ उसने चाकू से गला रेतकर राधे की हत्या कर डाली। उसका शव खून से लथपथ पाया गया था। 27 वर्षीय राधे चौहान सेक्टर-55 के एक झुग्गी बस्ती में रहा करता था। पुलिस को मृतक की जेब और शौचालय के अंदर से चाकू मिले थे। उसके घरवालों ने बताया था कि वो पिछले 2 महीने से घर से बाहर था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe