Sunday, May 16, 2021
Home देश-समाज पिलाया पेशाब, जूते में पानी भरकर पीने को किया मजबूर... 5000 रुपए भी लिए:...

पिलाया पेशाब, जूते में पानी भरकर पीने को किया मजबूर… 5000 रुपए भी लिए: राजस्थान में प्यार करने की सजा

कालूराम नाम का युवक अपने गाँव की एक विवाहिता से अक्सर फोन पर बातें करता था। इस बात का पता विवाहिता के परिवार वालों को चल गया। फिर इन लोगों ने कालूराम का अपहरण किया और उसे पेशाब पिलाने से लेकर जूते में पानी भरकर पिलाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजस्थान के सुमेरपुर थाने के एक गाँव में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि यहाँ के कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को अपनी जाति की महिला से बात करने के कारण पेशाब पिलाया। जूते में डालकर पानी पीने को मजबूर किया और उसके साथ मारपीट की गई। अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, कालूराम नाम का युवक अपने गाँव की एक विवाहिता से अक्सर फोन पर बातें करता था। इस बात का पता एक दिन विवाहिता के भाई को चल गया। उसने इस संबंध में अपने रिश्तेदारों को बताया। इसके बाद 11 जून को भारूंडा रोड पर 3 लोगों ने कालूराम का अपहरण किया और सिरोही के सरदारपुर गाँव के पास एक कुएँ पर ले गए।

यहाँ पहले 9 आरोपितों ने मिलकर उससे मारपीट की। फिर उसका मोबाइल और सिम तोड़ दिया। इन 9 आरोपितों की पहचान लक्ष्मणराम, जवानाराम, भीमाराम, हकमाराम, नवाराम, लाखाराम, लक्ष्मणराम सुपरणा, गाेपाराम, दरगाराम के रूप में हुई।

खबर के अनुसार, इन लोगों ने मारपीट के बाद कालूराम को शराब की बोतल में पेशाब भरकर पिलाया। फिर दूसरे आरोपित ने कालूराम के चाचा और भाई को बुलवाया और उन्हें भी रातभर पेड़ से बाँधकर रखा व मारपीट भी की। इसके बाद आरोप है कि इन लोगों ने लड़के के माता-पिता को बुलाकर उनसे 5000 रुपए भी लिए। तब जाकर इन्हें छोड़ा।

अब पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद मालूम चला है कि आरोपितों ने भेव गाँव के दरगाराम देवासी के कहने पर पीड़ित कालूराम का अपहरण किया था। फिर उसके साथ ये अमानवीय हरकत की।

पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में 9 लोगों के ख़िलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। 15 जून को इनमें से 5 आरोपितों की गिरफ्तारी हुई है। जबकि एक नाबालिग आरोपित को भी हिरासत में लिया गया है।

भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी कल्याणरमल मीणा ने बताया कि इस घटनाक्रम के बारे में स्टेट कंट्रोल रूम समेत उच्च अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। यह मामला पाली जिले का है, इसलिए वहाँ की पुलिस इसपर कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित, पीड़ित युवक को स्वजाति महिला से प्रेम करने के लिए सबक सिखाना चाहते थे।

गौरतलब है कि इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। लोग इसे शेयर करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत को टैग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राजस्थान में कानून व्यवस्था चरमरा सी गई है। हर दिन लूट, बलात्कार, आत्महत्या, दलित उत्पीड़न, जूते से पानी पिलाने और पेशाब पिलाने जैसी मानवीयता को शर्मसार करने वाली घटनाएँ हो रही है। इसलिए इन पर उपयुक्त कार्रवाई हो, ताकि ऐसे मामले दोबारा न हों।

बता दें कि इस घटना से पहले पिछले साल सितंबर में एक मामला उदयपुर से भी आया था। उस समय भी एक युवक को महिला के साथ भागने पर अपहरण करके पेशाब पिलाया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आंध्र में ईसाई धर्मांतरण की पोल खोलने वाले MP को ‘टॉर्चर’ करने की तस्वीरें वायरल: जानिए, पार्टी सांसद के ही पीछे क्यों जगन की...

कथित तौर पर सांसद राजू के पैरों को रस्सी से बाँध छड़ी से पीटा गया। वे चलने में भी सक्षम नहीं बताए जा रहे।

Covid डेथ आँकड़ों में हेरफेर है ‘मुंबई मॉडल’: अमित मालवीय ने आँकड़ों से उड़ाई BMC के प्रोपेगेंडा की धज्जियाँ

अमित मालवीय ने कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रित करने का दावा करने वाली BMC के ‘मुंबई मॉडल’ पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मुंबई मॉडल’ और कुछ नहीं बल्कि कोरोना वायरस संक्रमण से हुई मौतों पर पर्दा डालना है।

पैगंबर मोहम्मद की दी दुहाई, माँगा 10 मिनट का समय: अल जजीरा न्यूज चैनल बिल्डिंग के मालिक को अनसुना कर इजरायल ने की बमबारी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्डिंग का मालिक इजरायल के अधिकारी से 10 मिनट का वक्त माँगता है। वो कहता है कि चार लोग बिल्डिंग के अंदर कैमरा और बाकी उपकरण लेने के लिए अंदर गए हैं, कृपया तब तक रुक जाएँ।

यूपी में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू, पंजीकृत पटरी दुकानदारों को ₹1000 मासिक देगी योगी सरकार: 1 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। पहले यह 17 मई तक थी, जिसे अब बढ़ाकर 24 मई तक कर दिया गया है। शनिवार शाम योगी मंत्रिमंडल की बैठक में यह फैसला लिया गया।

अल जजीरा न्यूज वाली बिल्डिंग में थे हमास के अड्डे, अटैक की प्लानिंग का था सेंटर, इसलिए उड़ा दिया: इजरायली सेना

इजरायल की सुरक्षा सेना ने अल जजीरा की बिल्डिंग को खाली करने का संदेश पहले ही दे दिया और चेतावनी देने के लिए ‘रूफ नॉकर’ बम गिराए जो...

हिन्दू जिम्मेदारी निभाएँ, मुस्लिम पर चुप्पी दिखाएँ: एजेंडा प्रसाद जी! आपकी बौद्धिक बेईमानी राष्ट्र को बहुत महँगी पड़ती है

महामारी को फैलने से रोकने के लिए यह आवश्यक है कि संक्रमण की कड़ी को तोड़ा जाए। एक समाज अगर सतर्क रहता है और दूसरा नहीं तो...

प्रचलित ख़बरें

ईद पर 1 पुलिस वाले को जलाया जिंदा, 46 को किया घायल: 24 घंटे के भीतर 30 कट्टरपंथी मुस्लिमों को फाँसी

ईद के दिन मुस्लिम कट्टरपंथियों ने 1 पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की, उन्हें जिंदा जला दिया। त्वरित कार्रवाई करते हुए 30 को मौत की सजा।

दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले पड़ोसी ने रखी सेक्स की डिमांड, केरल पुलिस से सेक्स के लिए ई-पास की डिमांड

दिल्ली में पड़ोसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले एक लड़की से साथ सोने को कहा। केरल में सेक्स के लिए ई-पास की माँग की।

ईद में नंगा नाच: 42 सदस्यीय डांस ग्रुप की लड़कियों को नंगा नचाया, 800 की भीड़ ने खंजर-कुल्हाड़ी से धमकाया

जब 42-सदस्यीय ग्रुप वहाँ पहुँचा तो वहाँ ईद के सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसा कोई माहौल नहीं था। जब उन्होंने कुद्दुस अली से इस बारे में बात की तो वह उन्हें एक संदेहास्पद स्थान पर ले गया जो हर तरफ से लोहे की चादरों से घिरा हुआ था। यहाँ 700-800 लोग लड़कियों को घेर कर खंजर से...

हिरोइन है, फलस्तीन के समर्थन में नारे लगा रही थीं… इजरायली पुलिस ने टाँग में मारी गोली

इजरायल और फलस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष में एक हिरोइन जख्मी हो गईं। उनका नाम है मैसा अब्द इलाहदी।

इजरायली सेना ने अल जजीरा की बिल्डिंग को बम से उड़ाया, सिर्फ 1 घंटे की दी थी चेतावनी: Live Video

गाजा में इजरायली सेना द्वारा अल जजीरा मीडिया हाउस की बिल्डिंग पर हमला किया गया है। यह बिल्डिंग पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।

इजरायल के विरोध में पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा: ट्वीट कर बुरी तरह फँसीं, ‘किसान’ प्रदर्शन वाला ‘टूलकिट’ मामला

इजरायल और फिलिस्तीनी आंतकियों के बीच संघर्ष लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूर्व पोर्न-स्टार मिया खलीफा ने गलती से इजरायल के विरोध में...
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,367FansLike
94,513FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe