Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाज'उसके कहने पर कबूला इस्लाम, मौलाना ने निकाह कराया' : आदिल के इनकार से...

‘उसके कहने पर कबूला इस्लाम, मौलाना ने निकाह कराया’ : आदिल के इनकार से टूटीं राखी सावंत, बताया- ‘मैंने खुद फोटो वायरल की’

राखी कहती हैं, ''क्या वो पागल हैं। मैंने निकाह के, कोर्ट के सारे प्रूफ दे दिए हैं। मौलाना ने शादी कराई है, ये भी प्रूफ दे दिए हैं। इससे ज्यादा और क्या प्रूफ दे सकती हूँ। मैंने अपना सबकुछ छोड़छाड़ कर उसपर भरोसा करके उससे शादी की है...।"

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। बुधवार (11 जनवरी 2023) को सोशल मीडिया पर राखी और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की निकाह की तस्वीर वायरल हुई थी। बाद में राखी ने दावा किया कि उन्होंने ही निकाह की फोटो वायरल की थी, क्योंकि आदिल इस निकाह से इनकार कर रहा था। राखी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने हराम न करके हलाल किया। उन्होंने कहा कि फिर भी आदिल क्यों निकाह से इनकार कर रहा है, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

वीडियो में आदिल के निकाह से इनकार करने के बारे में पूछे जाने पर राखी कहती हैं, ”क्या वो पागल हैं। मैंने निकाह के, कोर्ट के सारे प्रूफ दे दिए हैं। मौलाना ने शादी कराई है, ये भी प्रूफ दे दिए हैं। इससे ज्यादा और क्या प्रूफ दे सकती हूँ। मैंने अपना सबकुछ छोड़छाड़ कर उसपर भरोसा करके उससे शादी की है। मुझसे आदिल ने एक साल तक निकाह के बारे में चुप रहने को कहा था। मैं सात महीने तक चुप रही, लेकिन मेरे बिग बॉस जाने के बाद कुछ ऐसा हुआ जो मेरे बर्दाश्त के बाहर था। इसलिए मैंने फोटो वायरल कर दिया। मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। नहीं चाहती थी कि उस तरह के केस हो, जो आजकल बहुत सारे हो रहे हैं।” 

वह आगे कहती हैं, ”आदिल मुझसे प्यार करता है लेकिन उसे उसकी फैमिली और न जाने कहाँ-कहाँ से दबाव आ रहा है। लेकिन इसमें मेरा क्या कसूर है। मैंने अपना नाम बदला। मैंने हराम न करके हलाल किया। हराम हर कोई करता है। मुझे हराम नहीं करना था। मैंने हलाल किया। मैं कहा गलत हूँ। जो हराम करे, एक-एक को छोड़ दे, वो चलेगा। लेकिन जो हलाल करे, वो गुनाहगार है क्या। मेरे घर में शादी हुई है और भारतीय कानून के हिसाब से शादी हुई है। BMC के अधिकारी ने आकर खुद पेपर पर साइन किए थे।”

राखी आगे कहती हैं, “एक तरफ मेरी माँ को ब्रेन कैंसर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं दूसरी तरफ आदिल हमारी शादी से इनकार कर रहा है।” बकौल राखी, उन्होंने आदिल के कहने पर ही इस्लाम धर्म अपनाया। लेकिन अब वह शादी से इनकार कर रहा है। राखी ने कहा कि फोन करने पर वह इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर देते हैं।

वहीं इससे पहले बुधवार (11 जनवरी 2023) को बॉलीवुड के फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने राखी सावंत और आदिल की फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी और दोनों को शादी की बधाई दी थी। इसके साथ ही उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालाँकि बुधवार को ही बाद में पता चला कि ये फोटोज राखी ने ही वायरल किए थे। वायरल हुई तस्वीरों में शादी का प्रमाण पत्र भी दिख रहा है, जिसमे दोनों की शादी की तारीख 2 जुलाई, 2022 है। साथ ही इसमें राखी सावंत का नाम ‘फातिमा’ लिखा हुआ है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -