Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन‘फातिमा’ बन राखी सावंत ने किया निकाह, पर शौहर होने से इनकार कर रहा...

‘फातिमा’ बन राखी सावंत ने किया निकाह, पर शौहर होने से इनकार कर रहा आदिल: बोली अभिनेत्री- उसका किसी और से चक्कर…

एक अन्य तस्वीर में राखी वेडिंग सर्टिफिकेट साइन करती नजर आ रही हैं। हालाँकि, दूसरी तस्वीर देखकर पता चलता है कि शादी का रजिस्ट्रेशन दोनों ने पिछले साल ही करवा लिया था।

‘बिग बॉस’ फेम और अपने बयानों के लिए सुर्खियाँ बटोरने वाली राखी सावंत की शादी एक बार फिर से मुश्किल में है। बताया जा रहा है कि उन्होंने जुलाई 2022 में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से निकाह किया था। सोशल मीडिया पर अब दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि राखी और दुर्रानी के गले में माला है और दोनों कोर्ट मैरिज से संबंधित दस्तावेज पकड़े हुए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब आदिल ने निकाह वाली बात से इनकार कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, राखी ने निकाह की बात खुद कबूल की है। राखी का कहना है कि सात महीने पहले ही उन्होंने आदिल से कोर्ट मैरिज और निकाह किया था। बकौल राखी, उनकी शादी ठीक नहीं चल रही है और उन्हें शक है कि आदिल का चक्कर ‘बिग बॉस’ मराठी की किसी प्रतिभागी से चल रहा है। राखी का कहना है कि एक तरफ उनकी माँ ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही है, इस वजह से भी वह काफी परेशान है। राखी का यह भी कहना है कि आदिल ने उन्हें निकाह की बात को छिपा कर रखने को कहा था।

इससे पहले बॉलीवुड के फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने राखी सावंत और आदिल की फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी और दोनों को शादी की बधाई दी थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा फोटो के कैप्शन में लिखा था कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। तस्वीर देखकर पता लगता है कि दोनों ने शादी के लिए भारी-भड़कम ड्रेस नहीं पहने हैं। राखी ने लाल सूट पहनी है। वहीं आदिल ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है।

एक अन्य तस्वीर में राखी वेडिंग सर्टिफिकेट साइन करती नजर आ रही हैं। हालाँकि, दूसरी तस्वीर देखकर लगता है कि शादी का रजिस्ट्रेशन दोनों ने पिछले साल ही करवा लिया था और तस्वीरें अब ऑनलाइन सामने आई हैं। प्रमाण पत्र में दोनों की शादी की तारीख 2 जुलाई, 2022 है। साथ ही इसमें राखी सावंत का नाम ‘फातिमा’ दिख रहा है। इस्लामी निकाह में लड़की दूसरे धर्म की हो तो धर्मांतरण ज़रूरी होता है और उसे नया उर्दू नाम दिया जाता है – ऐसा सामान्यतः देखा जाता है।

राखी मैरेज सर्टिफिकेट साइन करते हुए

आपको बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी और राखी ने उस शादी को भी बहुत दिनों तक छिपा कर रखा था। राखी सावंत गायक मीका सिंह के साथ अपने विवाद के बाद सुर्ख़ियों में आई थीं। तब से, अपने व्यवहार और कई मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं।

राखी ‘NDTV इमेजिन’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ का भी हिस्सा थीं। इसके फिनाले में, राखी सावंत ने टोरंटो के एक कनाडाई व्यवसायी इलेश परुजनवाला (Elesh Parujanwala) को तीन फाइनलिस्टों में से अपने भावी दूल्हे के रूप में चुना था। वहीं राखी ‘बिग बॉस’ के सीजंस में भी नज़र आ चुकी हैं और अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियाँ भी बटोर चुकी हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -