Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजघर में थी दिवाली पार्टी, पर पत्नी को ही नहीं दिया घुसने: पिता के...

घर में थी दिवाली पार्टी, पर पत्नी को ही नहीं दिया घुसने: पिता के बाद बीवी को भी Raymond के मालिक ने किया बेइज्जत, वीडियो वायरल होते ही दिया तलाक

ताज़ा समय में हुई घटनाओं को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि कई तथ्यहीन अफवाहें भी फ़ैल रही हैं। उन्होंने लिखा कि जो लोग उनका हित नहीं चाहते हैं, उन्होंने इन अफवाहों को फैलाया है।

भारतीय फैब्रिक एवं फैशन रिटेलर कंपनी Raymond के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक (MD) गौतम सिंघानिया अक्सर अपने व्यक्तिगत जीवन में विवादों के कारण चर्चा में रहते हैं। अब दिवाली पर एक नए वीडियो ने उनकी परेशानी बढ़ा दी है। उनके घर में पार्टी हो रही थी और बाहर उनकी पत्नी नवाज़ मोदी दरवाजे पर खड़ी रहीं लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। ये वीडियो ठाणे का है। नवाज़ मोदी ने बताया कि उन्हें भी पार्टी के लिए बुलाया गया था, लेकिन फिर भीतर नहीं घुसने दिया गया।

उन्होंने किसी चंद्रकांत का नाम लिया है जो उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने वीडियो बनाते हुए कहा कि लोगों को देखना चाहिए कि उनके साथ क्या हो रहा है। इस घटना के सामने आते ही गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना बयान जारी किया। उन्होंने लिखा था कि उनके लिए ये दिवाली उस तरह की नहीं रहने वाली है, जैसी पिछली कुछ दिवाली रही थी। उन्होंने लिखा कि हम 32 वर्षों तक पति-पत्नी के रूप में साथ रहे, अभिभावकों के रूप में विकसित हुए और एक-दूसरे के लिए शक्ति का स्रोत रहे।

गौतम सिंघानिया ने अपने दोनों बच्चों की बात करते हुए कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने अपने जीवन में 2 सुंदर चीजें जोड़ीं और प्रतिबद्धता, संकल्प एवं विश्वास के साथ यात्रा पूरी की। हालाँकि, ताज़ा समय में हुई घटनाओं को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि कई तथ्यहीन अफवाहें भी फ़ैल रही हैं। उन्होंने लिखा कि जो लोग उनका हित नहीं चाहते हैं, उन्होंने इन अफवाहों को फैलाया है। उन्होंने ऐलान किया था कि वो और उनकी पत्नी अब अलग रास्ता अख्तियार करेंगे।

गौतम सिंघानिया ने इंस्टाग्राम के जरिए नवाज़ मोदी से अलग होने का ऐलान करते हुए कहा था कि अपनी बेटियों निहारिका और निशा के लिए वो दोनों जो भी सर्वश्रेष्ठ रहेगा वो करते रहेंगे। उन्होंने इसे व्यक्तिगत निर्णय बताते हुए लोगों से इसका सम्मान करने की अपील की थी और कहा था कि ऐसे समय में वो लोगों की शुभकामनाएँ चाहेंगे। हालाँकि, ताज़ा वीडियो से उनकी परेशानी बढ़ गई है। इसमें गौतम सिंघानिया की पत्नी गेट के पास जमीन पर बैठी हुई दिख रही हैं और गार्ड्स उन्हें घेरे हुए हैं।

कुछ वर्षों पहले गौतम सिंघानिया का उनके पिता विजयपत सिंघानिया के साथ विवाद सामने आया था। विजयपत सिंघानिया ने ही Raymonds ग्रुप की स्थापना की थी और इसे घर-घर तक लेकर गए थे। अब उनका कारोबार बेटे के कारण ही उनके हाथ से निकल चुका है, वो और उनकी पत्नी एक अलग-थलग जीवन बिता रहे हैं। दक्षिणी मुंबई के ग्रैंड पार्दी सोसाइटी में वो एक रेंट के फ़्लैट में रहने को मजबूर हैं। उनके एक बेटे मधुपति भी परिवार से दूरी बना कर सिंगापुर में रहते हैं।

1990 में वालिया मिल से शुरू हुआ सफर रेमंड्स तक पहुँचा और इसके पार्क एवेन्यू जैसे ब्रांड्स ने इसे घर-घर तक पहुँचाया। ‘द कम्प्लीट मैन’ और ‘फील्स लाइक हेवन’ को इसने अपनी टैगलाइन बनाई। 2015 में उन्होंने कंपनी समूह का स्वामित्व अपने बेटे गौतम को सौंप दिया, लेकिन 36 मंजिला JK टॉवर में रहने के लिए उन्हें एक अदद घर तक नहीं मिला। दोनों का विवाद अदालत तक गया। उन्हें कंपनी में पद से भी हटा दिया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -