Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाजबाथरूम में पड़ोसी महिला का Video बनाना सद्दाम शेख को पड़ा महंगा, हुआ गिरफ्तार

बाथरूम में पड़ोसी महिला का Video बनाना सद्दाम शेख को पड़ा महंगा, हुआ गिरफ्तार

महिला की बाथरूम की छत और कॉमन दीवार के बीच मौजूद गैप में मोबाइल फोन रख कर सद्दाम वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। लेकिन...

मुंंबई में बुधवार (जुलाई 10, 2019) को ओशिवारा पुलिस ने सद्दाम शेख नाम के टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। मूलत: जोगेश्वरी बेहराम बाग इलाके के रहने वाले 35 वर्षीय सद्दाम पर आरोप है कि उसने छुपकर अपने पड़ोसी की पत्नी की बाथरूम में वीडियो बनाने की कोशिश की।

खबर के अनुसार महिला ने अपने बाथरूम की छत और एक कॉमन दीवार (जो सद्दाम के कमरे और दंपती के कमरे को अलग-अलग करती है) के बीच मौजूद गैप में मोबाइल फोन रखा देखा। जिसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी और फिर दोनों ने ओशिवारा पुलिस में जाकर सद्दाम के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दंपती की शिकायत के आधार पर मामले को दर्ज किया और सद्दाम की गिरफ्तारी हुई। फिलहाल सद्दाम के फोन को जाँच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैब भेज दिया गया है और रिपोर्ट्स का इंतजार है।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी ओशिवारा पुलिस के सामने इसी तरह का मामला आया था, जब पुलिस ने लोखंडवाला के एक डॉक्टर को 27 साल की लड़की का वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। डॉक्टर पर आरोप था कि उसने अपने अंधेरी स्थित क्लिनिक में बॉडी हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाने आई लड़की का वीडियो बनाने के लिए अपनी छत पर कैमरा इंस्टॉल किया था।

लेकिन जैसे ही लड़की को इसकी भनक लगी, उसने डॉक्टर से तुरंत अपना ट्रीटमेंट रोकने को कहा और कैमरे की फोटो लेकर वहाँ से रवाना हो गई। कुछ दिन बाद वह क्लिनिक पर पुलिस को लेकर आई और डॉक्टर को गिरफ्तार करवाया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -