बाथरूम में पड़ोसी महिला का Video बनाना सद्दाम शेख को पड़ा महंगा, हुआ गिरफ्तार

महिला की बाथरूम की छत और कॉमन दीवार के बीच मौजूद गैप में मोबाइल फोन रख कर सद्दाम वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। लेकिन...

मुंंबई में बुधवार (जुलाई 10, 2019) को ओशिवारा पुलिस ने सद्दाम शेख नाम के टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। मूलत: जोगेश्वरी बेहराम बाग इलाके के रहने वाले 35 वर्षीय सद्दाम पर आरोप है कि उसने छुपकर अपने पड़ोसी की पत्नी की बाथरूम में वीडियो बनाने की कोशिश की।

खबर के अनुसार महिला ने अपने बाथरूम की छत और एक कॉमन दीवार (जो सद्दाम के कमरे और दंपती के कमरे को अलग-अलग करती है) के बीच मौजूद गैप में मोबाइल फोन रखा देखा। जिसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी और फिर दोनों ने ओशिवारा पुलिस में जाकर सद्दाम के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दंपती की शिकायत के आधार पर मामले को दर्ज किया और सद्दाम की गिरफ्तारी हुई। फिलहाल सद्दाम के फोन को जाँच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैब भेज दिया गया है और रिपोर्ट्स का इंतजार है।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी ओशिवारा पुलिस के सामने इसी तरह का मामला आया था, जब पुलिस ने लोखंडवाला के एक डॉक्टर को 27 साल की लड़की का वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। डॉक्टर पर आरोप था कि उसने अपने अंधेरी स्थित क्लिनिक में बॉडी हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाने आई लड़की का वीडियो बनाने के लिए अपनी छत पर कैमरा इंस्टॉल किया था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

लेकिन जैसे ही लड़की को इसकी भनक लगी, उसने डॉक्टर से तुरंत अपना ट्रीटमेंट रोकने को कहा और कैमरे की फोटो लेकर वहाँ से रवाना हो गई। कुछ दिन बाद वह क्लिनिक पर पुलिस को लेकर आई और डॉक्टर को गिरफ्तार करवाया।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गौरी लंकेश, कमलेश तिवारी
गौरी लंकेश की हत्या के बाद पूरे राइट विंग को गाली देने वाले नहीं बता रहे कि कमलेश तिवारी की हत्या का जश्न मना रहे किस मज़हब के हैं, किसके समर्थक हैं? कमलेश तिवारी की हत्या से ख़ुश लोगों के प्रोफाइल क्यों नहीं खंगाले जा रहे?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,227फैंसलाइक करें
18,920फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: