Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाज'मोदी को मारना चाहता हूँ': सलमान को पुलिस ने दबोचा तो कहा- जेल जाना...

‘मोदी को मारना चाहता हूँ’: सलमान को पुलिस ने दबोचा तो कहा- जेल जाना चाहता था, वहीं मेरा मन लगता है

सलमान पर पहले ही कई मुकदमे दर्ज हैं और इस समय वह बेल पर बाहर था। कुछ रिर्पोटों के मुताबिक उसने नशे की हालत में कॉल की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने फोन कॉल के जरिए पीएम को मारने की धमकी दी थी। उसकी पहचान 22 वर्षीय सलमान के तौर पर हुई है। सलमान ने कॉल पर पीएम मोदी को मारने की इच्छा जाहिर की थी।

सलमान ने पुलिस को कल रात पीसीआर 112 पर कॉल करके कहा, “मैं मोदी को मारना चाहता हूँ।” इस कॉल के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके से कॉल करने वाला गिरफ्तार हुआ। पूछताछ में उसने बताया कि उसने इस तरह की बात इसलिए कही क्योंकि वह जेल जाना चाहता था।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि सलमान पर पहले ही कई मुकदमे दर्ज हैं और इस समय वह बेल पर बाहर था। उसे वापस जेल जाने की इच्छा हुई इसलिए उसने पुलिस को फोन करके ऐसी धमकी दी। जब उससे पूछा गया कि वो जेल क्यों जाना चाहता है तो उसने कहा, “वहीं मेरा मन लगता है।”

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि चूँकि मामला पीएम मोदी से जुड़ा हुआ है इसलिए इस विषय पर खुफिया एजेंसी के अधिकारी भी आरोपित से पूछताछ करेंगे। कुछ रिपोर्ट्स बतताती हैं कि उसने गुरुवार (जून 4, 2021) रात पुलिस को कॉल करने से पहले स्मैक ली हुई थी। इसके अलावा रात के 10 बजे उसके पिता ने भी उसे डाँटा था।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी। नवंबर 2020 में भी दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया था। कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा था कि वो प्रधानमंत्री को जान से मार देगा। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि नशे में यह हरकत की थी।

इसके अलावा अगस्त 2020 को नोएडा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। आरोपित ने 100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने तुरन्त युवक का कॉल ट्रेस किया और नोएडा के ममूरा से उसे गिरफ्तार किया था। इस युवक ने भी नशे की हालत में पुलिस को फोन करके प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बुरे वक्त में युसूफ की करते थे मदद, पत्नी के साथ उसके घर पर गए थे’: उमेश कोल्हे के भाई ने बताया – मेरे...

महाराष्ट्र के अमरवती में नूपुर शर्मा के समर्थन के चलते कत्ल हुए उमेश कोल्हे अपनी हत्या के साजिशकर्ता इरफ़ान युसूफ की अक्सर करते थे मदद

जब इस्लामी कट्टरपंथियों ने केरल के प्रोफेसर का काट डाला था हाथ, परीक्षा के सवाल में खोज ली थी ‘ईशनिंदा’: पत्नी ने कर ली...

नजीब समेत 7 कट्टरपंथियों ने प्रोफेसर का दाहिना हाथ काट दिया था। यह हमला तब किया गया, जब वे अपने परिवार के साथ चर्च से प्रार्थना करके लौट रहे थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,389FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe