Monday, December 6, 2021
Homeदेश-समाजमध्य प्रदेश: परस्त्री से कथित संबंध पर पत्नी ने उठाई आवाज, स्पेशल DG ने...

मध्य प्रदेश: परस्त्री से कथित संबंध पर पत्नी ने उठाई आवाज, स्पेशल DG ने पीटा, सरकार ने ड्यूटी से हटाया

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा इससे पहले भी विवादों में घिर चुके हैं। उस समय वह साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे। जाँच में उनका नाम हनी ट्रैप में सामने आया था।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक वीडियो सामने आई है। यह वीडियो प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की है। वीडियो में वह अपनी पत्नी प्रिया शर्मा के साथ बेरहमी से मारपीट करते देखे जा सकते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शर्मा का तबादला कर सरकार ने उन्हें तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया है।

खबरों की मानें तो स्पेशल डीजी को उनकी पत्नी ने किसी अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और बाद में मामला मारपीट तक पहुँच गया।

डीजी के बेटे को घटना का पता चलते ही उसने अपने पिता की शिकायत डीजीपी से की और उन्हें पूरी घटना की वीडियो भेजी। शर्मा के बेटे ने अपने पिता के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई की माँग की है। अब यह वीडियो हर जगह है।

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने भी कहा है कि डीजी को नोटिस जारी किया जाएगा। उनका कहना है कि उनके पास अभी कोई शिकायत तो नहीं आई है, पर इस मामले में वह खुद संज्ञान लेंगे।

इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, “डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को बर्खास्त कर, जेल भेज देना चाहिए। मैं इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को लिखूँगी।”

उल्लेखनीय है कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा इससे पहले भी विवादों में घिर चुके हैं। उस समय वह साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे। जाँच में उनका नाम हनी ट्रैप में सामने आया था।

हालाँकि, तब उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और पुलिस महानिदेशक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पुलिस विभाग की छवि खराब कर रहे हैं।

मामला सामने आने के तत्काल बाद राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि इस बारे में उन्होंने न्यूजपेपर में पढ़ा है और वीडियो देखा है। अगर कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई करेंगे। इसके कुछ देर बाद पुरुषोत्तम शर्मा को ट्रांसफर कर ड्यूटी से हटा दिया गया।

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए अपने किए को पारिवारिक मामला करार दिया है। उन्होंने कहा, “ये मेरा पारिवारिक मामला है। मैं इस संबंध से तंग आ चुका हूँ। आगे की कार्रवाई के लिए मैं तैयार हूँ। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था। पत्नी के हाथ में कैंची थी।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

21 दिसंबर से धर्मांतरण के खिलाफ VHP का ‘धर्मयुद्ध’: भारत में बन रहे ‘मिनी Pak’ और ‘मिनी वेटिकन’ पर शिकंजा, हो रहा सर्वे

21 दिसंबर, 2021 से देश भर में धर्मांतरण के खिलाफ अभियान चलेगा। इसके तहत घर-घर जाकर विहिप के कार्यकर्ता घर-घर जाएँगे। सिख, जैन बौद्ध भी पीड़ित।

‘मुस्लिम बाबरी विध्वंस को नहीं भूलेंगे, फिर से बनेगी मस्जिद’: केरल के स्कूल में बाँटा गया ‘मैं बाबरी हूँ’ का बैज

केरल के एक 'सेंट जॉर्ज स्कूल' की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें एक SDPI कार्यकर्ता बच्चों की शर्ट पर बाबरी वाला बैज लगाता हुआ दिख रहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe