Thursday, April 25, 2024

विषय

bhopal

सेक्स नहीं करने देती है पत्नी, तलाक चाहिए: पति की याचिका पर बोला हाईकोर्ट- यह मानसिक क्रूरता, संबंध विच्छेद करने का माना वैध आधार

हाईकोर्ट ने कहा कि पत्नी का लंबे समय तक बिना किसी उचित कारण के यौन संबंध बनाने से इनकार करना मानसिक क्रूरता के समान है और तलाक देने योग्य है।

अवैध बालिका गृह चला रहे थे मिशनरी, 26 लड़कियों का कोई अता-पता नहीं: NCPCR अध्यक्ष ने कराई FIR, कहा – हिन्दू बच्चियों को दे...

भोपाल में क्रिश्चियन मिशनरी की ओर से अवैध तरीके से संचालित प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल से 26 बच्चियाँ गायब हैं। संचालक तक को पता नहीं है ये बच्चियाँ आखिर कहाँ गईं।

महिला दोस्त की डॉगी को बचाने में डूब गया UPSC की तैयारी कर रहा इंजीनियर, दो लड़कियों के साथ डैम में गिरा था: पीड़ित...

महिला दोस्त के पालतू कुत्ते को बचाने में संघ लोकसेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा की तैयारी कर रहे एक इंजीनियर की मध्य प्रदेश के भोपाल में डूबने से मौत हो गई।

जीतू पटवारी के MP कॉन्ग्रेस अध्यक्ष बनते ही गुंडई पर उतरे समर्थक: महाकाल मंदिर में तोड़ डाले दरवाजे, पुलिस से धक्का-मुक्की

महाकाल मंदिर में जीतू पटवारी के समर्थक कॉन्ग्रेसियों ने जमकर दबंगई की और महाकाल मंदिर में ही धक्कामुक्की करते हुए काँच का गेट तोड़ दिया।

बाबर-औरंगजेब को टाइट नहीं किया तो CM बनने का क्या फायदा: MP में कॉन्ग्रेस पर बरसे हिमंता, पूछा- क्या मुल्ला पैदा करना सरकार का...

सीएम सरमा बोले कि ये कॉन्ग्रेसी राम मंदिर इसलिए नहीं जाते क्योंकि इससे देश के 'बाबर' लोग उनसे नाराज हो जाएँगे।

हिन्दू लड़की, होटल का कमरा, 2 मुस्लिम लड़के… ‘बजरंग दल’ ने दोनों की धुनाई कर पुलिस को सौंपा, भेजा गया जेल

भोपाल में शुक्रवार (3 नवंबर, 2023) देर रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दो मुस्लिम युवकों को हिन्दू लड़की के साथ पकड़ा। वीडियो वायरल।

जिस साध्वी को चमड़े के बेल्ट से पीटा, पुरुष कैदियों के साथ रख पोर्न वीडियो देखने को किया मजबूर, वह कोर्ट में हुईं भावुक:...

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा मालेगाँव धमाके की सुनवाई के दौरान कोर्ट में भावुक हो गईं। इसके बाद कार्यवाही को 10 मिनट तक रोक दिया गया।

शारिक एंड गैंग के टॉर्चर से भोपाल के परिवार ने किया था सुसाइड, बेटों को जहर देने के बाद पत्नी के साथ भूपेंद्र ने...

भोपाल फैमिली सुसाइड केस में पुलिस ने 5 और लोगों को पकड़ा है। इनके नाम हैं- शारिक बेग, मोहम्मद उबेज खान, अरशद बेग, शाहजहाँ उर्फ शाजी खान और फरहान रहमान।

पहले 3 और 9 साल के बेटों को पिलाया जहर, फिर फंदे से झूल गए पति-पत्नी: एक और परिवार लोन ऐप और ऑनलाइन जॉब...

भोपाल में ऑनलाइन ऐप के जाल में फँसे दंपति ने तंग आकर अपने दोनों बेटों को सल्फास देकर मार डाला और खुद फाँसी के फंदे पर लटक गए।

डैम की सरकारी जमीन पर बन गईं अवैध मजारें, कइयों को प्रशासन ने किया ध्वस्त: भोपाल में अतिक्रमण का खेल, कौन कर रहा कुछ...

भोपाल में डैम के पास सरकारी जमीन पर बनाई गई कई मजारों में से 4 को कलेक्टर आशीष सिंह के आदेश के बाद तोड़ दिया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe