Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजतुम अंडे तोड़ देती थी, अंदर से कैंडी निकाल कर खाती थी... सुकेश को...

तुम अंडे तोड़ देती थी, अंदर से कैंडी निकाल कर खाती थी… सुकेश को याद आया जैकलीन का ‘बचपना’, ईस्टर पर भेजे पत्र में लिखा – बेबी, जल्द शुरू होगा अच्छा समय

"मैं उन दिनों को याद करता हूँ जब तुम मेरे साथ थी। मुझे तुम्हारे अंदर के उस बचपने की भी बहुत याद आती है जब तुम अंडे को तोड़ देती थी और उनसे कैंडी निकलती थीं।

200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को पत्र लिखा है। इस पत्र में चंद्रशेखर ने लिखा है कि लक्स कोजी के नए ऐड को देखने के बाद उसे जैकलीन की याद आती है। साथ ही उसने जैकलीन को ईस्टर की बधाई दी है।

दरअसल, ठगी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। इस जेल से वह अक्सर पत्र लिखता रहा है। उसके पत्र कभी मीडिया के लिए होते हैं तो कभी दिल्ली के उप-राज्यपाल तो कभी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के लिए। ऐसे ही एक पत्र में उसने लिखा है, “बेबी, तुम्हें ईस्टर की शुभकामनाएँ। यह तुम्हारे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। ईस्टर के लिए तुम्हें खूब सारा प्यार।”

सुकेश ने पत्र में आगे लिखा है, “मैं उन दिनों को याद करता हूँ जब तुम मेरे साथ थी। मुझे तुम्हारे अंदर के उस बचपने की भी बहुत याद आती है जब तुम अंडे को तोड़ देती थी और उनसे कैंडी निकलती थीं। बेबी, क्या तुम्हें अंदाजा है कि तुम कितनी सुंदर हो? तुम्हारे जैसा खूबसूरत इस पूरी धरती पर नहीं है। माई बनी रैबिट, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। तुम और मैं हमेशा साथ रहने के लिए बने हैं। मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा।”

महाठग ने आगे लिखा है, “बेबी बुरा समय जल्द ही खत्म होगा और अच्छा समय शुरू होने वाला है। सभी लोग इस समय को देखेंगे। बेबी मैं तुमसे वादा करता हूँ चाहे जो जाए, यही होगा। एक पल भी ऐसा नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता। मुझे पता है कि तुम भी मुझे मिस करती होगी। मैं वादा करता हूँ कि अगला ईस्टर तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा ईस्टर होगा। ऐसा ईस्टर तुमने अपनी पूरी जिंदगी में नहीं मनाया होगा। बेबी कल जब मैंने तुम्हारा लक्स कोजी का विज्ञापन देखा, तब मैं हमारे बारे में सोच रहा था। यह विज्ञापन तो सिर्फ एक संयोग है। लेकिन बेबी तुम बहुत ब्यूटीफुल हो। यह विज्ञापन भी हमारे बारे में ही है। बेबी।”

लेटर के आखिर में सुकेश ने गाने का जिक्र करते हुए लिखा है, “तुम मिले, दिल खिले और जीने को क्या चाहिए। बेबी तुम मेरे दिल की धड़कन हो। मुझे इतना अधिक प्यार करने के लिए धन्यवाद। हैप्पी ईस्टर अगेन माई बेबी। भगवान मम्मी-पापा और परिवार को आशीर्वाद दें। लव यू माई बेबी, माई जैकी बोम्मा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -