Friday, July 30, 2021
Homeदेश-समाजतमिलनाडु में 7 वर्षीय दलित बच्ची की रेप के बाद की गई जघन्य हत्या:...

तमिलनाडु में 7 वर्षीय दलित बच्ची की रेप के बाद की गई जघन्य हत्या: आरोपित ने किया गुनाह कबूल, गिरफ्तार

जिले के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान 25 वर्षीय आरोपित ने स्वाकीर किया कि उसने लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया था और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब इस मामले में आगे की जाँच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

तमिलनाडु के पुदुक्कोट्टई जिले में एक 7 वर्षीय दलित बच्ची के साथ बलात्कार किया गया। इसके बाद आरोपित ने बच्ची को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने राजा नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अब इस घटना से गुस्साए लोग आरोपितों के लिए सजा-ए-मौत की माँग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक पुदुक्कोट्टई जिले की 7 वर्षीय एक दलित लड़की 30 जून को अपने अपने घर के बाहर से खेलने के दौरान अचानक से गायब हो गई थी, लेकिन इसके बाद 1 जुलाई की शाम को बच्ची का शव गाँव के पास के जंगलों में पड़ा हुआ मिला।

लड़की के शरीर पर चोट के निशान पाए गए और शरीर से उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त पाए गए। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजा नाम के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जो कि लड़की का पड़ोसी है।

जिले के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान 25 वर्षीय आरोपित राजा ने स्वाकीर किया कि उसने लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया था और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब इस मामले में आगे की जाँच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

टीएनएम की खबर के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफआईआर में आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला शामिल किया गया है। इसमें पॉस्को एक्ट शामिल करने के लिए हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल, 30 जून की शाम करीब 4 बजे लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी और इसी बीच वह गायब हो गई। लड़की के माता-पिता ने बच्ची के लापता होने की शिकायत उसी शाम को करीब 7 बजे पुलिस थाने में कराई। इसके बाद से ही परिजन लड़की को खोजने में लगे हुए थे।

वहीं परिजनों को नाबालिग लड़की का शव 1 जुलाई की शाम को उनके गाँव के पास के ही जंगलों में पड़ा हुआ मिला। शव के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और उसका चेहरा बुरी तरह से जख्मी था।

जिले के एक अधिकारी के मुताबिक “लड़की के चेहरे पर लाठियों से वार किया गया है, जिसकी चोटें साफ दिखाई दे रही हैं। हालाँकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि आरोपित पड़ोसी ने बुधवार को नाबालिग को इलाके में घूमते हुए देखा था और इसी अकेलेपन का आरोपित के द्वारा फायदा उठाया गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विजय माल्या के किंगफिशर एयरलाइंस ने IDBI को डूबोए थे जितने पैसे, पाई-पाई ब्याज के साथ वसूल: मुनाफे में 318% का उछाल

कभी जिस IDBI को भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने डूबो दिया उस बैंक ने इस तिमाही में भारी मुनाफा कमाया है। वजह किंगफिशर एयरलाइंस से सारी वसूली बैंक ने कर ली है।

‘मनमोहन सिंह ने की थी मनमर्जी, मुसलमान स्पेशल क्लास नहीं’: सुप्रीम कोर्ट में सच्चर कमेटी की सिफारिशों को चुनौती

सुप्रीम कोर्ट में सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करने को चुनौती दी गई है। याचिका 'सनातन वैदिक धर्म' नामक संगठन के छह अनुयायियों ने दायर की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,994FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe