Friday, August 12, 2022
Homeदेश-समाजमुबारक अली और रफीक ने दो गर्भवती गायों को चुराकर मार डाला, किसान ने...

मुबारक अली और रफीक ने दो गर्भवती गायों को चुराकर मार डाला, किसान ने कटे सिर और पैर से की पहचान

मुबारक अली (28) अपने भाई रफीक (36) के साथ उसी क्षेत्र में कसाई की दुकान का मालिक गर्भवती गायों की चोरी और हत्या में शामिल था। मुबारक अली को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं पुलिस फरार रफीक की तलाश कर रही है।

तमिलनाडु के गुडियाथम में अरी नाम के किसान की दो गर्भवती गायों के रविवार (मई 23, 2021) को लापता होने के बाद पड़ोस में हत्या कर दी गईकम्युन रिपोर्ट ने इसकी जानकारी दी। 

अरी ने अपने घर के बाहर शेड में अपनी गायों को बाँधा था। गायों को वहाँ से गायब पाए जाने के बाद अरी उसकी तलाश में निकल पड़ा। किसान ने क़ैद-ए-मिल्लत नगर तक गायों के पैरों के निशान से उसका पता लगाया। चूँकि कुछ देर पहले बारिश हुई थी तो पैरों के निशान के जरिए पता लगाना आसान था। हालाँकि जब अरी पैर के निशानों का पीछा करते हुए वहाँ गया तो उसने वहाँ पर गाय के पैर और कटा हुआ सिर पाया

अरी ने ग्रामीणों के साथ चित्तूर रोड पर चोरों और कसाइयों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप एक घंटे तक नाकाबंदी की गई। सूचना मिलने पर उपाधीक्षक श्रीधरन, नगर पुलिस निरीक्षक श्रीनिवासन, तालुका निरीक्षक सुरेशबाबू, उप निरीक्षक सिलंबरासन और शिवचंद्रन भीड़ को तितर-बितर करने के लिए मौके पर पहुँचे और अपराधियों को गिरफ्तार करने का वादा किया।

अरी ने बाद में गुडियाथम तालुका पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई और इंस्पेक्टर सुरेश बाबू ने शिकायत की जाँच के आदेश दिए। जाँच करने पर पता चला कि गुड़ियाथम के चित्तूर गेट क्षेत्र के एक पुलिस अधिकारी का बेटा मुबारक अली (28) अपने भाई रफीक (36) के साथ उसी क्षेत्र में कसाई की दुकान का मालिक गर्भवती गायों की चोरी और हत्या में शामिल था। मुबारक अली को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं पुलिस फरार रफीक की तलाश कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘द सैटेनिक वर्सेज’ के लेखक सलमान रुश्दी पर जुमे के दिन चाकू से हमला, न्यूयॉर्क में हुई वारदात

'द सैटेनिक वर्सेज' के लेखक उपन्यासकार सलमान रुश्दी को न्यूयॉर्क में भाषण देने से पहले पर चाकू से हमला किया गया है।

‘मानसखण्ड मंदिर माला मिशन’ के जरिए प्राचीन मंदिरों को आपस में जोड़ेंगे CM धामी, माँ वाराही देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर बगवाल में हुए...

सीएम धामी ने कुमाऊँ के प्राचीन मंदिरों को भव्य बनाने और उन्हें आपस में जोड़ने के लिये मानसखण्ड मंदिर माला मिशन की शुरुआत की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe