Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजजिस टैक्सी में बैठकर स्कूल पढ़ने जाती थी 12 साल की दलित बच्ची, उसे...

जिस टैक्सी में बैठकर स्कूल पढ़ने जाती थी 12 साल की दलित बच्ची, उसे चलाने वाला हाजी मुहम्मद करता था गंदी हरकत: राजस्थान का मामला, FIR दर्ज

हाजी मुहम्मद ने बीते एक माह से अकेले में पाकर बच्ची को छेड़ना चालू कर दिया। उसके साथ वह गन्दी हरकतें करने लगा। बच्ची का वह रोक ही यौन उत्पीड़न करता था।

राजस्थान के पाली से के 12 वर्षीय दलित बच्ची के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। बच्ची से उसके टैक्सी चालक हाजी मुहम्मद ने लगातार एक महीने तक छेड़छाड़ और गन्दी हरकतें की। बच्ची ने तंग आकर अपने परिजनों को यह बात बताई तो इस पर पुलिस कार्रवाई हुई।

जानकारी के अनुसार, पाली में स्कूल जाने वाली एक 12 वर्षीय दलित बालिका के लिए उसके परिजनों ने एक टैक्सी किराए पर रखी हुई थी। यह टैक्सी 35 साल का हाजी मुहम्मद चलाता था। बच्ची इस टैक्सी में अकेले आती जाती थी। इसी से हाजी मुहम्मद की नीयत खराब हो गई।

उसने बीते एक माह से अकेले में पाकर बच्ची को छेड़ना चालू कर दिया। उसके साथ वह गन्दी हरकतें करने लगा। बच्ची का वह रोक ही यौन उत्पीड़न करता था। बच्ची ने बताया कि हाजी मुहम्मद उसे गाड़ी में आगे बैठने को कहता था और फिर शरीर पर छूता था। वह कमर के नीचे हाथ लगाता था।

बच्ची ने बताया कि हाजी मुहम्मद अपने शरीर पर भी कहीं कहीं हाथ रखने को कहता था। वह बच्ची से कहता था कि बड़ी होकर मेरे पास आना। वह उसे को घुमाने का भी लालच देता था। हाजी मुहम्मद ने बच्ची को धमकी दी थी कि यदि वह कोई बात अपने माता-पिता को बताएगी तो उन्हें वह उनकी हत्या कर देगा। उसने लगातार छेड़खानी से परेशान होकर यह बात अपने परिजनों को एक माह के बाद बताई जिन्होंने इस पर एक्शन लिया और स्कूल प्रबन्धन के साथ ही पुलिस के पास पहुँचे।

परिजनों ने हाजी मुहम्मद के विरुद्ध पुलिस के शिकायत दर्ज करवाई। हाजी मुहम्मद के विरुद्ध POCSO और SC/ST समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची का भी मेडिकल करवाया गया है। हाजी मुहम्मद यह मामला दर्ज होने के बाद से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -