Thursday, September 16, 2021

विषय

POCSO ACT

‘बच्चे के गाल छूना यौन अपराध नहीं’: बॉम्बे HC ने 46 वर्षीय मुर्गी विक्रेता को दी जमानत, दुकान का शटर गिरा बच्ची को अंदर...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि बिना किसी यौन इच्छा के बच्चे के गाल छूना यौन अपराध नहीं है। उच्च-न्यायालय ने 46 वर्षीय मुर्गी विक्रेता को दी जमानत।

बंगाल में चावल तौलने के बहाने नजरुल इस्लाम ने गोदाम में किया मजदूर की बच्ची का रेप, गुस्साई भीड़ ने जमकर धोया

घटना पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के चाँदीपुर गाँव की है जहाँ मजदूर परिवार की दो बेटियाँ चावल लेकर आरोपित इस्लाम के गोदाम पहुँची जहाँ नजरूल इस्लाम ने छोटी बेटी को बाहर रोककर बड़ी बेटी को गोदाम में ले गया और उससे रेप किया।

विदेशों में दिखेगा POCSO का उल्लंघन करने वाले राहुल गाँधी का विवादित ट्वीट: कॉन्ग्रेस के समक्ष नतमस्तक हुए ट्विटर ने खेला तकनीकी खेल

ट्विटर ने राहुल गाँधी के अकाउंट को अनलॉक कर दिया है। ब्राउजर की आईपी सेंटिंग चेंज करके देखने पर यह विदेशों में जस का तस दिखाई दे रहा है।

राहुल गाँधी को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सीनियर वकील बोल रहीं झूठ, तोड़-मरोड़ रहीं कानून को?

सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने भी राहुल गाँधी के खिलाफ ट्विटर की कार्रवाई के संबंध में नाबालिग पीड़ितों के लिए बनाए गए कानून को लेकर झूठी जानकारी दी।

‘नाबालिग लड़की का हाथ पकड़ना, प्यार का इजहार करना… यौन उत्पीड़न नहीं’: POCSO कोर्ट का फैसला, आरोपित 28 साल का

एक विशेष POCSO अदालत ने फैसला दिया है कि किसी नाबालिग का हाथ पकड़ के प्यार का इजहार करना यौन शोषण के अंतर्गत नहीं आता है। आरोपित बरी।

मोबाइल में पोर्न देखने या रखने पर हो सकती है जेल? क्यों हुई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी?: जानिए भारत में पोर्न संबंधी कानून

कई बार पोर्न फिल्में डाउनलोड करना और उन्हें देखना भी अपराध हो सकता है, तो आइए जानते हैं कि क्या हैं भारत में पोर्न से संबंधित कानून।

तौलिए में क्लास लेने वाला PSBB स्कूल का टीचर अरेस्ट, लगा POCSO एक्ट: लड़कियों को डेट पर चलने को कहता था

चेन्नई के PSBB स्कूल के एक टीचर को छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोप में किया गया अरेस्ट, सोशल मीडिया में चला था उसके खिलाफ अभियान

इजराइल, जुल्फिकार, दिलशाद को फाँसी: मौज-मस्ती के लिए बुलंदशहर में आरुषि का चलती कार में किया था गैंगरेप

चलती कार में आरुषि के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या करने वाले तीन दरिंदों इजराइल, जुल्फिकार और दिलशाद को कोर्ट ने फाँसी की सजा सुनाई।

पैंट की चेन खोल 5 साल की बच्ची का हाथ पकड़ना यौन शोषण नहीं: ‘स्किन टू स्किन’ जजमेंट के बाद बॉम्बे HC का फैसला

स्तन दबाने के मामले में ‘स्किन टू स्किन’ जजमेंट सुनाने के बाद अब बताया गया है कि यदि किसी नाबालिग के सामने कोई पैंट की जिप खोल दे, तो वो...

16 साल की लड़की का ‘रेप’, शादी का ऑफर और निकाहशुदा अपराधी को बेल क्योंकि उसके मजहब में…

25 वर्षीय निकाहशुदा आरोपित की रिहाई की माँग करते हुए उसके वकील ने अदालत के सामने कहा, "आरोपित के मज़हब में एक से ज़्यादा निकाह..."

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,733FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe