Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाज'सुलेमान भाई ने 8 जगह लगाए हैं बम' : CM योगी और गोरखनाथ मंदिर...

‘सुलेमान भाई ने 8 जगह लगाए हैं बम’ : CM योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की आई धमकी, UP पुलिस हुई अलर्ट

ये धमकी लेडी डॉन नामक ट्विटर हैंडल से आई है। यूपी पुलिस इस ट्वीट के बाद से सतर्क है। धमकी के मद्देनजर पुलिस द्वारा गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग कराई गई और इसकी सुरक्षा को बढ़ाया गया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी लेडी डॉन नामक ट्विटर हैंडल से आई है। यूपी पुलिस इस ट्वीट के बाद से सतर्क है। धमकी के मद्देनजर पुलिस द्वारा गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग कराई गई और इसकी सुरक्षा को बढ़ाया गया है। पुलिस ने इस केस को दर्ज कर लिया है। अब आगे जाँच की जा रही है।

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को सोशल मीडिया साइट पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए गए थे। इनमें यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे में बम लगाए जाने की बात थी। इसके अलावा इसमें योगी आदित्यनाथ की हत्या की बात और गोरखनाथ मंदिर को बम धमाके में उड़ाने की बात कहते हुए लिखा गया था कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। इन ट्विट्स को देखते ही यूपी पुलिस एक्शन में आ गई और मठ में जाँच कराई गई।

रिपोर्ट के मुताबिक गोरखपुर एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बताया कि उन्होंने ट्वीट सामने आने के बाद मंदिर और अन्य जगहों पर चेकिंग कराई है। कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। यह ट्वीट किसी की हरकत हैं। केस दर्ज कर पुलिस जाँच कर रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले साल भी अप्रैल में एक शाम पुलिस कंट्रोल रूम के वॉट्सएप नंबर पर एक अंजान नंबर से सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में धमकी देने वाले ने ये भी कहा था कि वो वारदात को 4 दिन में अंजाम देगा। अगर उसका कुछ करना है तो चार दिन में ही कर लिया जाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe