Tuesday, January 18, 2022
Homeदेश-समाजTMC नेता ने छत पर चढ़कर लड़की से की छेड़छाड़, बचाने आई माँ को...

TMC नेता ने छत पर चढ़कर लड़की से की छेड़छाड़, बचाने आई माँ को सीढ़ियों से दिया धक्का, मौत

पीड़ित लड़की ने घटना के बारे में बताया, "मंगलवार को मैं रात करीब 11:30 बजे छत पर गई। तभी किसी ने मेरा पैर पकड़ लिया और मुझे छत पर गिरा दिया। दूसरे व्यक्ति ने अपने हाथों से मेरा मुँह बंद कर दिया। किसी तरह मैंने अपने मुँह से उसका हाथ हटवाया और मदद के लिए चिल्लाई।"

पश्चिम बंगाल में TMC नेता समेत दो दरिंदों से अपनी बेटी को छुड़ाने की कोशिश में एक महिला की मौत हो गई। घटना बंगाल के हावड़ा जिले में मंगलवार को घटी। यहाँ दोनों आरोपितों ने महिला को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। बाद में अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

इस संबंध में पुलिस ने स्थानीय टीएमसी नेता कुश बेरा व उसके साथी को गिरफ्तार किया। पीड़ित लड़की ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, “मंगलवार को मैं रात करीब 11:30 बजे छत पर गई। तभी किसी ने मेरा पैर पकड़ लिया और मुझे छत पर गिरा दिया। दूसरे व्यक्ति ने अपने हाथों से मेरा मुँह बंद कर दिया। किसी तरह मैंने अपने मुँह से उसका हाथ हटवाया और मदद के लिए चिल्लाई।”

लड़की कहती है कि उसकी आवाज सुनकर उसकी माँ भागते हुए छत पर आईं। मगर तभी उनमें से एक ने उसकी माँ को धक्का दे दिया। जिससे वे गिरी और बेहोश हो गई। बाद में दोनों छत से कूदकर भाग गए।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार मामले के संबंध में पुलिस ने बताया कि शुरुआती जाँच में ये पता चला है कि दोनों युवक जानते थे कि लड़की छत के ऊपर अपने फोन में वीडियो गेम खेलने जाने वाली है। इसलिए वे पहले से पेड़ पर चढ़कर उसकी छत पर पहुँच गए थे।

यहाँ बता दें, लडकी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में टीएमसी के किसी नेता का नाम पहली दफा सामने नहीं आया है। इससे पहले भी पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के माणिकतला में एक कार्यक्रम में परफॉर्म कर रही महिला के साथ तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता भानु पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि महिला सिंगर माणिकतला के मुरारीपुकुर क्लब में आयोजित प्रोग्राम में बैंड के साथ परफॉर्म करने पहुँची थी। आधी रात में ब्रेक लेने के लिए वह स्टेज से सटे ग्रीन रूम में गई। इसी दौरान भानु के साथ ही क्लब के कुछ मेंबर भी अंदर घुस आए और गायिका से बातचीत करने की कोशिश की।

पीड़िता ने बताया कि पहले उन लोगों ने किडनी की बीमारी से जूझ रहे उसके पिता के इलाज के लिए आर्थिक मदद उपलब्ध कराने की बात कही। फिर उनलोगों ने ग्रीन रूम से सभी कालाकारों को बाहर निकाल दिया। एक कलाकार को तो धक्का भी दे दिया। इसके बाद बंदूक की नोंक पर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया।

इसी प्रकार कुछ समय पहले बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के बासंती थाने इलाके में TMC कार्यकर्ता की पत्नी से गैंगरेप और बाद में हत्या करने के आरोप में तृणमूल के तीन नेताओं पर मामला दर्ज हुआ था। इन नेताओं की पहचान जफर शेख, अब्दुल शेख और सफीक लश्कर के रूप में हुई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत में 60000 स्टार्ट-अप्स, 50 लाख सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स’: ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ में PM मोदी ने की ‘Pro Planet People’ की वकालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (17 जनवरी, 2022) को 'World Economic Forum (WEF)' के 'दावोस एजेंडा' शिखर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

अभिनेत्री का अपहरण और यौन शोषण मामला: मीडिया को रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल HC पहुँचे मलयालम एक्टर दिलीप, पुलिस को ‘मैडम’ की...

अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण के मामले में फँसे मलयालम अभिनेता दिलीप ने मीडिया को इस केस की रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल हाईकोर्ट पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,866FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe