Monday, April 15, 2024
Homeदेश-समाजआलिम इरफान के कहने पर वाजिद ने फावड़े से काट डाला 2 साल की...

आलिम इरफान के कहने पर वाजिद ने फावड़े से काट डाला 2 साल की बेटी को, बताया – उससे आती थी GF की याद

पुलिस का कहना है कि वाजिद लगातार पूछताछ में अपने बयान बदल रहा है। आलिम इरफान वाले बयान के बाद उसने कहा कि अपनी दो साल की बेटी को इसलिए मारा क्योंकि बेटी को देखकर उसको अपनी पुरानी प्रेमिका की याद आती थी।

पूरे देश में फैले कोरोना के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से दिल दहलाने वाली खबर आई है। यहाँ एक पिता ने आलिम (मजहब विशेष में वो जो काले जादू के दम पर सब कुछ ठीक कर देने का भ्रम फैलाता है) के कहने पर अपनी 2 साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी। मृतक बच्ची की माँ की शिकायत पर रविवार (अप्रैल 19, 2020) रात इस मामले में केस दर्ज किया गया। अब दोनों आरोपित – बच्ची का पिता और आलिम पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने बच्ची के शव को पास के खेतों से बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया है।

इलाके के सीओ राम मोहन शर्मा ने बताया कि रविवार को करीब 10 बजे वाजिद ने अपनी 2 वर्षीय बिटिया तरन्नमुम को मौत के घाट उतारा। इस बीच घर के सभी लोग सो रहे थे। इसके बाद उसने बच्ची का गला तेजधार वाले हथियार से काटा और बाद में उसके शव को पास के खेतों में दफना आया।

पुलिस के अनुसार, रात के 11 बजे बच्ची की माँ रेहाना ककरौली पुलिस थाने में बच्ची की हत्या होने की खबर लेकर पहुँची। पुलिस ने फौरन इस संबंध में वाजिद को गिरफ्तार किया और खेत जाकर शव बरामद किया। हालाँकि इस बीच आलिम वहाँ से भागने में सफल रहा। मगर, बाद में उसकी भी गिरफ्तारी हुई।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला खाईखेड़ा गाँव का है। जहाँ के जंगल में ईंट भट्टे का काम करने वाले वाजिद ने आलिम के कहने पर 2 साल की मासूम तरन्नुम को फावड़े से काटकर मार डाला और बाद में उसका शव जाकर गड्ढे में गाड़ आया।

बच्ची की माँ रिहाना ने वाजिद के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने पति वाजिद व 5 बच्चों के साथ गाँव खाईखेड़ा के जंगल में ईंट पत्थर का काम करती है और वहीं पर वे सब झोपड़ी बनाकर रहते हैं। उसके मुताबिक, रविवार रात जब उसके घर में सभी सोए थे, तब अचानक उसकी बीच रात आँख खुली तो उसे वाजिद व दो साल की बेटी तरन्नुम चारपाई पर नहीं मिले।

काफी देर बाद जब वाजिद घर लौटा तो रेहाना ने उससे बच्ची के बारे में पूछा। इधर-उधर की बातें करने के बाद उसने बताया कि बराबर के भट्ठे पर काम करने वाले आलिम इरफान के कहने पर उसने तरन्नुम की हत्या कर दी है। शव को गड्ढा खोदकर दबा दिया है। 

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में वाजिद ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार में कई महीनों से विवाद चल रहा था। जब उसने इस संबंध में अपने साथ काम करने वाले आलिम इरफान को बताया तो उसने सलाह दी कि सुख शांति बनाने के लिए वह अपनी छोटी बेटी की कुर्बानी दे दे। इससे सब ठीक जाएगा।

मगर, बाद में वाजिद अपने बयान से पलट गया और कहा कि इरफान ने केवल उसे ‘हवन’ कराने की सलाह दी थी। उसने बाद में कहा कि उसने अपनी दो साल की बेटी को इसलिए मारा क्योंकि बेटी को देखकर उसको अपनी पुरानी प्रेमिका की याद आती थी।

यहाँ बता दें कि पुलिस का कहना है कि वाजिद लगातार पूछताछ में अपने बयान बदल रहा है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि वाजिद के भीतर कोई कुँठा हो। जिसके कारण उसने अपनी बेटी की हत्या की। फिलहाल के लिए पुलिस ने वाजिद और आलिम इरफान के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और लगातार आरोपितों से पूछताछ कर हत्या के पीछे का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में मनोज तिवारी Vs कन्हैया कुमार के लिए सजा मैदान: कॉन्ग्रेस ने बेगूसराय के हारे को राजधानी में उतारा, 13वीं सूची में 10...

कॉन्ग्रेस की ओर से दिल्ली की चांदनी चौक सीट से जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज को टिकट दिया गया है।

‘सूअर खाओ, हाथी-घोड़ा खाओ, दिखा कर क्या संदेश देना चाहते हो?’: बिहार में गरजे राजनाथ सिंह, कहा – किसने अपनी माँ का दूध पिया...

राजनाथ सिंह ने गरजते हुए कहा कि किसने अपनी माँ का दूध पिया है कि मोदी को जेल में डाल दे? इसके बाद लोगों ने 'जय श्री राम' की नारेबाजी के साथ उनका स्वागत किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe