Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजपश्चिम बंगाल में सर सैयद अहमद रोड के एक निर्माणाधीन इमारत से STF ने...

पश्चिम बंगाल में सर सैयद अहमद रोड के एक निर्माणाधीन इमारत से STF ने बरामद किए 22 क्रूड बम: जाँच जारी

STF के साथ पुलिस ने सर सैयद अहमद रोड 2/1 बी में एक निर्माणाधीन इमारत पर छापा मारते हुए बमों को बरामद किया। 22 क्रूड टाइप के बम दो बक्सों में मिले है। जो एक कमरे के प्रवेश द्वार के ठीक ऊपर एक मचान पर रखे हुए थे।

कोलकाता की स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने एक खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए शनिवार (2 जनवरी, 2021) को एंटली पुलिस थाना क्षेत्र से कई बम बरामद किए है। बीडीएस, डीडी के सख्त मार्गदर्शन में बमों को जब्त कर सुरक्षित स्थान पर रखा गया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, “स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने कोलकाता पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान के तहत एंटली पुलिस थाने क्षेत्र से कई बम बरामद किए। मामले में जाँच जारी है।” मिली जानकारी के अनुसार, मिलिट्री इंटेलिजेंस की कोलकाता यूनिट ने कोलकाता पुलिस के साथ इस मामले की जानकारी साझा की थी।

फोर्ट विलियम से सैन्य खुफिया विभाग के दो अधिकारियों ने शनिवार को लगभग 1.45 बजे पुलिस स्टेशन पहुँच कर स्थानीय पुलिस अधिकारियों से जानकारी साझा करते हुए मामले में उनकी सहायता माँगी थी। जिसके तहत आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

STF के साथ पुलिस ने सर सैयद अहमद रोड 2/1 बी में एक निर्माणाधीन इमारत पर छापा मारते हुए बमों को बरामद किया। 22 क्रूड टाइप के बम दो बक्सों में मिले है। जो एक कमरे के प्रवेश द्वार के ठीक ऊपर एक मचान पर रखे हुए थे। बता दें यह बिल्डिंग पहले से ही खुफिया एजेंसियों की रडार पर था। संयुक्त ऑपरेशन के तहत पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खालिस्तानी चरमपंथ के खतरे को किया नजरअंदाज, भारत-ऑस्ट्रेलिया संबंधों को बिगाड़ने की कोशिश, हिंदुस्तान से नफरत: मोदी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार में जुटी ABC...

एबीसी न्यूज ने भारत पर एक और हमला किया और मोदी सरकार पर ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले खालिस्तानियों की हत्या की योजना बनाने का आरोप लगाया।

न दुख-न पश्चाताप… पवित्रा का यह मुस्कुराता चेहरा बताता है कि पर्दे के सितारों में ‘नायक’ का दर्शन न करें, हर फैन के लिए...

'फैन हत्याकांड' मामले से लोगों को सबक लेने की जरूरत है कि पर्दे पर दिखने वाले लोग जरूरी नहीं जैसा फिल्मों में दिखाए जाते हैं वैसे ही हों।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -