Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजबंगाल के मालदा में सड़क किनारे गाय बाँधने पर पीट-पीट कर भीड़ ने की...

बंगाल के मालदा में सड़क किनारे गाय बाँधने पर पीट-पीट कर भीड़ ने की अजय की हत्या, 3 गिरफ्तार, मुख्य आरोपित फरार

मृतक अजय की माँ ने छः लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है इनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनका नाम बासुदेब मंडल, भूदेब मंडल और काजल मंडल है।

पश्चिम बंगाल के मालदा में गाय बाँधने की बात पर भीड़ ने एक आदमी को पीट-पीट कर मार डाला। बता दें कि सड़क किनारे अपनी गाय बाँध रहे अजय कुमार दास को नशे में धुत कुछ हथियारबंद लोगों ने लाठी-डंडों से मारना चालू कर दिया। शनिवार रात को हुई इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है हालाँकि इस घटना का मुख्य-आरोपित अभी भी फरार है।

पुलिस के मुताबिक अजय ने गाय पाल रखी थी, जिसे सड़क किनारे बाँधने के चलते रोड पर वाहनों को आवाजाही में दिक्कत का सामना करना पड़ता था। शनिवार रात चिरंजीत मंडल की अगुवाई में कुछ लोगों की भीड़ ने अजय दास पर हमला बोल दिया। घटना मालदा के गोलोकटोला गाँव की है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब अजय को उन लोगों ने अपने बाँधे हुए जानवर हटाने के लिए कहा तो उसने इससे साफ़ इनकार कर दिया, इसीके बाद दोनों पक्षों के बीच शुरू कहासुनी ज़ोरों पर पहुँच गई।

देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई और नशे में धुत लोगों ने अजय दास पर अपनी लाठी और डंडों से हमला बोलकर उसे बुरी तरह ज़ख़्मी कर दिया और लहू-लुहान हालत में छोड़कर भाग गए। इस घटना के बाद 42 वर्षीय अजय को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया मगर शरीर पर आई गंभीर चोटों की वजह से अगले ही दिन रविवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक अजय की माँ ने छः लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है इनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनका नाम बासुदेब मंडल, भूदेब मंडल और काजल मंडल है। सोमवार को इन तीनों को अदालत में पेश किया गया हालाँकि इस घटना का मुख्य आरोपित अभी फरार है। मामले पर जानकारी देते हुए मोथाबरी थाने के सोम्जित मालिक ने बताया अजय एक बीमारी से जूझ रहा था जिसके चलते वह यह बर्दाश्त न कर सका और उसकी मौत हो गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को भूला देती है, वह अपने भूगोल की भी रक्षा नहीं कर पाती’: दादरी में CM योगी

सीएम ने कहा, "राजा मिहिर भोज नौंवी सदी के एक महान धर्मरक्षक थे। जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को विस्मृत कर देती है, वह अपने भूगोल की भी रक्षा नहीं कर पाती।''

‘साड़ी स्मार्ट ड्रेस नहीं’- दिल्ली के अकीला रेस्टोरेंट ने महिला को रोका: ‘ओछी मानसिकता’ पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

अकीला रेस्टोरेंट के स्टाफ ने महिला से कहा कि चूँकि साड़ी स्मार्ट आउटफिट नहीं है इसलिए वो उसे पहनने वाले लोगों को अंदर आने की अनुमति नहीं देते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,748FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe