Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजMP में महिला ने बलात्कार का प्रयास कर रहे आरोपित का हँसिया से काटा...

MP में महिला ने बलात्कार का प्रयास कर रहे आरोपित का हँसिया से काटा गुप्तांग, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उमरिया गाँव में महिला अपने घर पर अपने 13 साल के बच्चे के साथ अकेली थी। उसका पति काम से बाहर गया हुआ था। तभी आरोपित आया और जबरदस्ती करने लगा....

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक 45 साल की महिला ने एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के गुप्तांग को काट डाला। कथिततौर पर वह व्यक्ति महिला का रेप करने के इरादे से उसके घर में घुसा था। 

पूरा मामला गुरुवार (मार्च 18, 2021) को रात 11 बजे का है। उमरिया गाँव में महिला अपने घर पर अपने 13 साल के बच्चे के साथ अकेली थी। उसका पति काम से बाहर गया हुआ था। तभी आरोपित आया और जबरदस्ती करने लगा। बेटे को लगा कोई चोर है तो वह खुद को बचाने के लिए घर से बाहर निकल गया।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने करीब 20 मिनट तक खुद को छुड़ाने का प्रयास किया। मगर जब आरोपित उसके ऊपर से नहीं हटा तो महिला ने खाट के नीचे से एक हँसिया निकाली और उसका गुप्तांग काट डाला।

सीधी जिले के खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने शनिवार को महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि गुरुवार को रात को 11 बजे रमेश साकेत (45) महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया और महिला के साथ कथित रूप से जोर जबरदस्ती करने लगा और जब महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।

इसके बाद खुद को छुड़ाकर महिला पुलिस के पास पहुँची और शुक्रवार रात 1:30 बजे इस संबंध में शिकायत करवाई। पुलिस ने फौरन आरोपित को अस्पताल पहुँचाया। वहाँ से उसे संजय गाँधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया और आगे के ईलाज के लिए उसे रेवा जिले के अस्पताल में भेज दिया गया।

पुलिस ने आरोपित के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 354, 456, 294, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। वहीं आरोपित ने भी महिला के ख़िलाफ़ शिकायत लिखवाई। शिकायत के आधार पर महिला के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 327 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ।

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि आरोपित व्यक्ति को महिला ने ही अपने घर में साँप मारने के लिए बुलाया था। जहाँ महिला और उसके बेटों ने मारपिटाई करके उसका गुप्तांग काट दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक गुप्तांग के रीट्रांसप्लान्ट की संभावना से इंकार किया जा रहा है। उसकी उम्र 48 साल की है। वह सेमरिया जिले के सीधी का रहनेे वाला है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -