Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजसोते वक्त 2 बेटियों से की छेड़खानी, विरोध करने पर निज़ाम, रियाज़, महताब और...

सोते वक्त 2 बेटियों से की छेड़खानी, विरोध करने पर निज़ाम, रियाज़, महताब और आफ़ताब ने माँ को मार डाला

आफ़ताब, महताब, निज़ाम और रियाज़ ने मुदस्सिर के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठियाँ बरसाईं। इस झगड़े में मुजैइयम, सफ़ीरुन, जन्नत और साफ़िया गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के भदोही ज़िले में एक महिला को बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या करने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। मामला भदोही ज़िले के औराई थाना क्षेत्र का है, जहाँ लड़कियों को छेड़ने का विरोध करने पर बिलिकिस बेगम (45 वर्षीय) पर कुछ लोगों ने लाठी से हमला बोल दिया। इस हमले में पाँच अन्य के घायल होने की भी ख़बर है।

ख़बर के अनुसार, औरंगाबाद में मंगलवार (2 जुलाई 2019) की रात पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के बाद तनावग्रस्त परिजनों और ग्रामीणों ने मुआवज़ा और आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए हाईवे पर जाम लगा दिया। मौक़े पर पहुँचे उप जिलाधिकारी जीपी यादव और पुलिस क्षात्राधिकारी यादवेंद्र के काफ़ी समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ़्तार भी कर लिया।

दरअसल, औराई कोतवाली क्षेत्र के औरंगाबाद निवासी मुदस्सिर और आफ़ताब के बीच पुरानी दुश्मनी थी। मंगलवार की रात गर्मी और उमस के चलते मुदस्सिर की दो बेटियाँ बाहर सो रही थीं। लड़कियों को सोता देख महताब और आफ़ताब ने उन पर फब्तियाँ कसनी शुरू कर दी। मुदस्सिर के लड़के मुजैइयम ने इस बात पर एतराज उठाया तो उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। चीख-पुकार सुनकर उसकी माँ बिलिकिस बेगम बीच-बचाव करने पहुँची। विरोध करने पर आफ़ताब, महताब, निज़ाम और रियाज़ ने मुदस्सिर के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठियाँ बरसाईं। इस बीच मुजैइयम, सफ़ीरुन, जन्नत और साफ़िया गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फ़ानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस के अनुसार, हमले में मुदस्सिर की बीवी बिलिकिस बेगम के सिर पर लाठियाँ लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें वाराणसी के लिए रेफर किया गया, जहाँ बुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि इस हमले में पाँच लोग घायल हुए हैं। आरोपित निज़ाम और उसके लड़के रियाज़ को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो अन्य फ़रार (आफ़ताब, महताब) आरोपितों की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में तनाव के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -