Sunday, May 22, 2022
Homeदेश-समाजकेरल में महिला को फ्लैट में बंद करके बेरहमी से पीटा, बलात्कार आरोपित मार्टिन...

केरल में महिला को फ्लैट में बंद करके बेरहमी से पीटा, बलात्कार आरोपित मार्टिन जोसेफ फरार

आरोपित मार्टिन जोसेफ पुलिकॉट ने लंबे समय से कथित तौर पर महिला को एक फ्लैट में बंद कर रखा था। यहाँ वह उसको बेहरमी से पीटता और उसका बलात्कार करता था।

केरल के एर्नाकुलम में 27 वर्षीय एक महिला को फ्लैट में बंद कर उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि महिला का लिव-इन पार्टनर है। उसने कथित तौर पर महिला को फ्लैट में बंद कर दिया था। दोनों शहर के मरीन ड्राइव इलाके के एक फ्लैट में साथ रहते थे।

आरोपित मार्टिन जोसेफ पुलिकॉट ने लंबे समय से कथित तौर पर महिला को एक फ्लैट में बंद कर रखा था। यहाँ वह उसको बेहरमी से पीटता और उसका बलात्कार करता था। एर्नाकुलम के स्थानीय सेंट्रल पुलिस स्टेशन के अनुसार, पीड़िता के पूरे शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

इंटिमेट तस्वीरें जारी करने की देता था धमकी

बताया जा रहा है कि आरोपित मार्टिन महिला को कथित तौर पर धमकी देता था कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताने की कोशिश की तो वह उसकी सभी इंटिमेट तस्वीरें जारी कर देगा। आखिरकार, इसी साल मार्च में महिला उसकी कैद से भागने में सफल रही और अब वह दूसरी जगह रह रही है।

एर्नाकुलम सेंट्रल पुलिस स्टेशन के एसएचओ (SHO) ने कहा, “आरोपित ने पीड़िता से पाँच लाख रुपए भी ले लिए थे। उसने 8 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।” जाँच अधिकारियों के अनुसार, मार्टिन अभी फरार है, लेकिन उसने अग्रिम जमानत के लिए केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञानवापी में सिर्फ शिवलिंग ही नहीं, हनुमान जी की भी मूर्ति: अमेरिका के म्यूजियम में 154 साल पुरानी तस्वीर, नंदी भी विराजमान

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर जारी विवाद के बीच सामने आई तस्वीर में हनुमान जी के मिलने से हिन्दू पक्ष का दावा और मजबूत हो गया है।

नौगाँव थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपितों के घरों पर चला असम सरकार का बुलडोजर: शराबी शफीकुल की मौत पर 2000 कट्टरपंथियों ने...

असम में एक व्यक्ति की मौत के शक में थाने को जलाने के 5 आरोपितों के घरों को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है। तीन को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe