Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजकेरल में महिला को फ्लैट में बंद करके बेरहमी से पीटा, बलात्कार आरोपित मार्टिन...

केरल में महिला को फ्लैट में बंद करके बेरहमी से पीटा, बलात्कार आरोपित मार्टिन जोसेफ फरार

आरोपित मार्टिन जोसेफ पुलिकॉट ने लंबे समय से कथित तौर पर महिला को एक फ्लैट में बंद कर रखा था। यहाँ वह उसको बेहरमी से पीटता और उसका बलात्कार करता था।

केरल के एर्नाकुलम में 27 वर्षीय एक महिला को फ्लैट में बंद कर उसके साथ मारपीट और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि महिला का लिव-इन पार्टनर है। उसने कथित तौर पर महिला को फ्लैट में बंद कर दिया था। दोनों शहर के मरीन ड्राइव इलाके के एक फ्लैट में साथ रहते थे।

आरोपित मार्टिन जोसेफ पुलिकॉट ने लंबे समय से कथित तौर पर महिला को एक फ्लैट में बंद कर रखा था। यहाँ वह उसको बेहरमी से पीटता और उसका बलात्कार करता था। एर्नाकुलम के स्थानीय सेंट्रल पुलिस स्टेशन के अनुसार, पीड़िता के पूरे शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

इंटिमेट तस्वीरें जारी करने की देता था धमकी

बताया जा रहा है कि आरोपित मार्टिन महिला को कथित तौर पर धमकी देता था कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताने की कोशिश की तो वह उसकी सभी इंटिमेट तस्वीरें जारी कर देगा। आखिरकार, इसी साल मार्च में महिला उसकी कैद से भागने में सफल रही और अब वह दूसरी जगह रह रही है।

एर्नाकुलम सेंट्रल पुलिस स्टेशन के एसएचओ (SHO) ने कहा, “आरोपित ने पीड़िता से पाँच लाख रुपए भी ले लिए थे। उसने 8 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।” जाँच अधिकारियों के अनुसार, मार्टिन अभी फरार है, लेकिन उसने अग्रिम जमानत के लिए केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नालंदा विश्वविद्यालय को ब्राह्मणों ने ही जलाया था, 11वीं सदी का शिलालेख है साक्ष्य!!

नालंदा विश्वविद्यालय को ब्राह्मणों ने ही जलाया था, बख्तियार खिलजी ने नहीं। ब्राह्मण+बुर्के वाली के संभोग को खोद निकाला है इस इतिहासकार ने।

10 साल जेल, ₹1 करोड़ जुर्माना, संपत्ति भी जब्त… पेपर लीक के खिलाफ आ गया मोदी सरकार का सख्त कानून, NEET-NET परीक्षाओं में गड़बड़ी...

परीक्षा आयोजित करने में जो खर्च आता है, उसकी वसूली भी पेपर लीक गिरोह से ही की जाएगी। केंद्र सरकार किसी केंद्रीय जाँच एजेंसी को भी ऐसी स्थिति में जाँच सौंप सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -