Tuesday, September 21, 2021
Homeराजनीतिअजित पवार ने दिया PM मोदी को धन्यवाद: कहा- वो महाराष्ट्र में स्थिर सरकार...

अजित पवार ने दिया PM मोदी को धन्यवाद: कहा- वो महाराष्ट्र में स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे

वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने NCP के विधायकों को संबोधित करते हुए कहा, "चिंता मत करो, यह रिश्ता लंबा चलेगा, हमारा गठबंधन लंबा चलेगा।"

महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद से ही राजनीतिक गलियारे में काफ़ी तेज़ हलचल देखने को मिल रही है। जहाँ एक तरफ़ राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) ने 51 विधायकों के समर्थन का दावा किया है, वहीं अजित पवार भाजपा का साथ छोड़ने को तैयार नहीं है। इस कड़ी में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्याद देते हुए कहा कि वो महाराष्ट्र में स्थिर सरकार सुनिश्चित करेंगे और जनता के कल्याण के लिए मेहनत करेंगे। इस बात का ज़िक्र उन्होंने सेशल मीडिया पर पीएम मोदी के ट्वीट के जवाब में किया।

इसी के साथ अजित पवार ने अपने बायो को अपडेट करते हुए महाराष्ट्र का उप-मुख्यमंत्री मेंशन कर दिया।

उधर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने NCP के विधायकों को संबोधित करते हुए कहा, “चिंता मत करो, यह रिश्ता लंबा चलेगा, हमारा गठबंधन लंबा चलेगा।”

NCP नेता और महाराष्ट्र के नव नियुक्त उप-मुख्यमंत्री अजित पवार को पार्टी द्वारा मनाने की सारी कोशिशें फेल होती नज़र आ रही हैं। लाख मनाए जाने के बावजूद वो अपने फ़ैसले पर अटल हैं। NCP के विधायक दल के नेता जयंत पाटिल ने अजित पवार से मुलाक़ात कर उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

वहीं, NCP नेता नवाब मलिक ने कहा था कि सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया गया कि पार्टी अजित पवार के फ़ैसले का समर्थन नहीं करती और उन्हें NCP विधायक दल के नेता के रूप में हटा दिया गया। नए नेता जयंत पाटिल को इस पद की ज़िम्मेदारी दी गई है। वहीं, अजित पवार का कहना है कि NCP का हित भाजपा के साथ महाराष्ट्र में सरकार बने रहने में है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमित शाह के मंत्रालय ने कहा- हिंदू धर्म को खतरा काल्पनिक’: कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता को RTI एक्टिविस्ट बता TOI ने किया गुमराह

TOI ने एक खबर चलाई, जिसका शीर्षक था - 'RTI: हिन्दू धर्म को खतरा 'काल्पनिक' है - केंद्रीय गृह मंत्रालय' ने कहा'। जानिए इसकी सच्चाई क्या है।

NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा, जहाँ जा रहे… वहाँ चलेगा फॉर्च्यून कड़ुआ तेल का विज्ञापन

रवीश कुमार NDTV से इस्तीफा दे चुके हैं। सोर्स बता रहे हैं कि देने वाले हैं। मैं मीडिया में हूँ, मुझे सोर्स से भी ज्यादा भीतर तक की खबर है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe