‘तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भागो’ – डॉक्टर को सरेआम धमकाया अखिलेश यादव ने, वीडियो हो गया Viral

"तुम बहुत छोटे अधिकारी हो। बहुत छोटे कर्मचारी हो। तुम मुझे नहीं समझा सकते। दूर हो जाओ एकदम… एकदम दूर हो जाओ… एकदम हट जाओ यहाँ से, भाग जाइए यहाँ से, बाहर भागो यहाँ से।”

कन्नौज हादसे में घायलों से मिलने अस्पताल पहुँचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर को ही जमकर हड़काया। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वो अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर को सरेआम धमकाते, डाँटते और बदसलूकी से बात करते नज़र आ रहे हैं।

तिलमिलाए अखिलेश यादव ने चीफ मेडिकल ऑफिसर से यहाँ तक कह दिया कि ‘बाहर भागो यहाँ से।’ इस वीडियो में नजर आ रहा है कि अखिलेश यादव कन्नौज के छिबरामऊ स्थित अस्पताल में घायलों से मिलने पहुँचे थे और उनका हालचाल पूछ रहे थे। इसी बीच इलाज करा रहे एक मरीज के परिजन ने कहा कि ‘अभी तक इसको चेक तक नहीं दिया गया है।’ 

इस पर अखिलेश यादव पूछते हैं कि काहे जी… तभी ही वहाँ मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर कहते हैं कि मिल गई है भैया… इसके बाद अखिलेश यादव डॉक्टर से मुखातिब होते हुए कहते हैं, “तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं, सरकार क्या होती है। तुम मत बोलो, इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए। तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। तुम बहुत छोटे अधिकारी हो। बहुत छोटे कर्मचारी हो। आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन ये बात नहीं कह सकते कि वो क्या कह रहा है, तुम मुझे नहीं समझा सकते। दूर हो जाओ एकदम… एकदम दूर हो जाओ… एकदम हट जाओ यहाँ से, भाग जाइए यहाँ से, बाहर भागो यहाँ से।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इसके बाद अखिलेश यादव अस्पताल के कमरे में मौजूद लोगों से पूछते हैं कि ‘क्या पोस्ट है इसकी? और वहाँ मौजूद लोगों में से कोई कहता है कि ईएमओ (इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर) हैं। इस पर अखिलेश यादव कहते हैं कि इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर हैं तो कहाँ के रहने वाले हैं। तभी एक शख्स जवाब देता है ‘गोरखपुर’। तब अखिलेश यादव फिर कहते हैं कि गोरखपुर के हैं, इसलिए सरकार की साइड ले रहे हैं।

इस संबंध में इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ डीएस मिश्रा का कहना है कि पूर्व सीएम ने उनके साथ अभद्रता की है। उन्हें भाजपा व आरएसएस का व्यक्ति बताकर कमरे से बाहर निकाल दिया। वह इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात थे। डीएस मिश्रा ने बताया कि जब अखिलेश यादव अस्पताल पहुँचे थे तो वो वहाँ पर मरीजों का इलाज कर रहे थे। अखिलेश यादव के आने पर एक मरीज ने कहा कि उसे मुआवजे का चेक नहीं मिला है। जिसके बाद उन्होंने स्पष्ट करने की कोशिश की कि चेक दिया गया है। इस पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव भड़क गए और उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए कह दिया।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया
इस वीडियो को देखकर शायद ही किसी के मन में यह सवाल नहीं उठेगा कि फ़िल्म ‘छपाक’ में एसिड हमले की शिकार हुई जिस लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार दीपिका ने निभाया, उसे गंभीरता से लिया भी होगा या नहीं?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

142,137फैंसलाइक करें
34,807फॉलोवर्सफॉलो करें
158,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: