जनता से छिपा कर अखिलेश के मंच पर यूँ लगाए जाते हैं दो-दो AC, तस्वीरें वायरल

मुलायम सिंह के तेवरों से अक्सर पता चलता रहा है कि वो सपा-बसपा गठबंधन होने और उसके बाद शून्य लोकसभा सीटों वाली बसपा को सीट शेयरिंग के तहत अधिक सीटें देने से नाराज़ हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि अपने ही लोग पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अखिलेश यादव को भाषण देते हुए देखा जा सकता है। भाषण देते हुए अखिलेश यादव के बगल में एक नहीं बल्कि दो एयर कंडीशनर (AC) इनस्टॉल किए गए देखे जा सकते हैं। इन एयर कंडीशनरों को इस तरह छिपा कर फिट किया जाता है जिससे जनता की नज़र इन पर न पड़े। बड़ी चालाकी से एक छोटी-सी दीवार बनाकर इन्हें फिट कर दिया जाता है जिससे भाषण देने वाले नेताओं को गर्मी नहीं लगे। धूप में परेशान हो रही जनता यही समझती है कि उनकी तरफ उनके नेता भी भरी गर्मी में मेहनत कर रहे हैं, भाषण दे रहे हैं लेकिन होता इसके उलट ही है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद उनके चाचा और सपा से बग़ावत कर अलग पार्टी बना चुके शिवपाल यादव ने निशाना साधा है। शिवपाल ने पूछा कि अगर समाजवाद एसी केबिन्स तक ही सीमित है तो अखिलेश ज़मीन पर कैसे काम कर पाएँगे? अखिलेश यादव की तस्वीर उनकी मैनपुरी में हुई रैली से वायरल हुई है। इस रैली में वहाँ से लोकसभा चुनाव लड़ रहे मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती भी शामिल थी। जहाँ से इन नेताओं को भाषण देना था, वहीं पर दो एसी एक के ऊपर एक लगाए गए थे

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। लोगों ने कहा कि अखिलेश समाजवाद की नई परिभाषाएँ गढ़ रहे हैं। कुछ लोगों ने सवाल किया कि ख़ुद हर जगह एसी लेकर चलने वाले अखिलेश आख़िर ग़रीबों के लिए काम करने का वादा कैसे कर सकते हैं? बता दें कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद मैनपुरी में पहली बार माया और मुलायम ने एक साथ मंच साझा किया। मुलायम सिंह मैनपुरी से सपा प्रत्याशी हैं। वहीं सपा छोड़ चुके शिवपाल यादव फ़िरोज़ाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने सपा से अलग होकर गतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का गठन किया है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

मुलायम सिंह के तेवरों से अक्सर पता चलता रहा है कि वो सपा-बसपा गठबंधन होने और उसके बाद शून्य लोकसभा सीटों वाली बसपा को सीट शेयरिंग के तहत अधिक सीटें देने से नाराज़ हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि अपने ही लोग पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव संसद में मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की बात भी कह चुके हैं

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गौरी लंकेश, कमलेश तिवारी
गौरी लंकेश की हत्या के बाद पूरे राइट विंग को गाली देने वाले नहीं बता रहे कि कमलेश तिवारी की हत्या का जश्न मना रहे किस मज़हब के हैं, किसके समर्थक हैं? कमलेश तिवारी की हत्या से ख़ुश लोगों के प्रोफाइल क्यों नहीं खंगाले जा रहे?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,227फैंसलाइक करें
18,920फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: