Saturday, October 16, 2021

विषय

Akhilesh Yadav

‘यही होता है जब कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हिंदू होने का ढोंग करते हैं’: महानवमी पर अखिलेश यादव ने दी रामनवमी की बधाई,...

सपा नेता अखिलेश यादव और कॉन्ग्रेस नेता आनंद शर्मा ने आज महानवमी पर लोगों को 'रामनवमी' की बधाई दे दी। हालाँकि दोनों ने अपना ट्वीट हटा लिया है।

अयोध्या से भी बड़ा रिकॉर्ड- आवास योजना के 9 लाख लाभार्थी जलाएँगे दिवाली पर 18 लाख दीये: PM मोदी ने CM योगी को दिया...

“पिछले 7 वर्षों में जिन 9 लाख परिवारों को पीएमएवाई के तहत घर उपलब्ध कराए गए हैं, उन्हें दिवाली पर अपने घरों के बाहर 2 दीये जलाने चाहिए।"

‘हथकड़ी लगाओ और ले चलो’: सुबह में बोली थीं प्रियंका गाँधी, अब लगा रही हैं झाड़ू, लखीमपुर जा रहे दूसरे नेता भी UP पुलिस...

कॉन्ग्रेस महासचिव का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सीतापुर जिले के PAC गेस्ट हाउस का है, जहाँ प्रियंका गाँधी वाड्रा झाड़ू लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

‘ब्राह्मण-क्षत्रिय #$%@..चोट्टा, मुसलमान ही हमारे असली वोटर’: अखिलेश यादव के MLA अबरार अहमद ने दी गाली, देखें वीडियो

अबरार ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज को गाली देकर अपमानित कर कहते हैं, "नहीं हमको इनका वोट नहीं चाहिए। मुसलमान ही हमारे वास्तविक वोटर्स हैं। ये सब $%@..चोट्टा है।"

यूपी में बहुसंख्यकों पर बेअसर राहुल-प्रियंका, वोटों की आस ले मुस्लिमों की शरण में कॉन्ग्रेस: क्या बचेगी लाज

प्रश्न यह है कि कॉन्ग्रेस पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए उसकी यह रणनीति काफी होगी? ऐसा करने के साथ यही पार्टी बीजेपी पर यह आरोप लगाने की भी तैयारी कर रही होगी कि भाजपा चुनाव के मौके पर सांप्रदायिक राजनीति करती है।

‘UP की जेलों में 27% मुस्लिम बंद… अतीक, मुख्तार भी’: ओवैसी के भाषण पर अतीक की बीवी ने कहा- ‘अखिलेश ने भेजा जेल’

"अतीक जेल में हैं, मुख्तार जेल में हैं और उत्तर प्रदेश की जेलों में 27 प्रतिशत मुसलमान बंद हैं। क्या अब भी नहीं उठोगे। बेखौफ होकर अपने वोट का इस्तेमाल करो।"

कैला देवी में CM योगी के सभास्थल और हेलीपैड का शुद्धिकरण करने के मामले में सपा नेता गिरफ्तार, 10 पर FIR

उत्तर प्रदेश के संभल में मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ के सभा स्थल और हैलीपैड को गंगाजल से शुद्धिकरण करने के मामले में पुलिस ने सपा नेता भावेश यादव को गिरफ्तार किया है।

‘एक साइकिल पर पाँच बच्चे… पंचर न हो जाए’: अखिलेश यादव के ‘400 पार’ पर नेटिजन्स बोले- भैया जी सुबह-सुबह ही ले लिए हैं

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। उससे पहले अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए 400 पार का नारा दिया है।

‘अब्बाजान कब से असंसदीय हो गया? सपा को मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन अब्बाजान से परहेज क्यों?’: CM योगी

सत्र की कार्यवाही के दौरान सीएम योगी ने विपक्ष को निशाने पर लिया और सपा से सवाल किया कि अब्बाजान कब से असंसदीय हो गया? सपा को मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन अब्बाजान से परहेज है।

मुलायम सिंह बुलाते हैं ‘टीपू’ तो अखिलेश ‘अब्बा’ क्यों नहीं कह सकते: CM योगी के ‘अब्बा जान’ बयान पर सिद्धार्थनाथ सिंह

सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव से पूछा कि मुलायम सिंह यादव उन्हें 'टीपू' बुलाते हैं, तो उन्हें अपने पिता के लिए 'अब्बा' शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति क्यों है?

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe