Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिमेट्रो, बसों में मुफ़्त सफर पर BJP का पटलवार, 52 महीनों में तो कुछ...

मेट्रो, बसों में मुफ़्त सफर पर BJP का पटलवार, 52 महीनों में तो कुछ कर नहीं सके, अब क्या करेंगे…

मनोज तिवारी ने कहा कि वो इस विचार का विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी को दिल्ली की सत्ता में आए 52 महीनें हो गए हैं तब उन्होंने ऐसा कोई काम शुरू नहीं किया, तो अब 5-6 महीनों में वो क्या कर लेंगे? अरविंद केजरीवाल केवल लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो बड़े फ़ैसलों की घोषणा की। इनमें से एक घोषणा थी कि पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएँगे और दूसरी घोषणा थी कि डीटीसी बसों और मेट्रो में महिलाओं को मुफ़्त में यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी, जिससे वे ख़ुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। केजरीवाल की इन घोषणाओं का बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो इस विचार का विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी को दिल्ली की सत्ता में आए 52 महीनें हो गए हैं तब उन्होंने ऐसा कोई काम शुरू नहीं किया, तो अब 5-6 महीनों में वो क्या कर लेंगे? अरविंद केजरीवाल केवल लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके अलावा, मनोज तिवारी ने केजरीवाल के उस वादे को भी याद दिलाया जिसमें उन्होंने कहा था कि बसों में महिलाओं की सुरक्षा और पैनिक बटन के लिए मार्शल तैनात किए जाएँगे। कहाँ हैं वो मार्शल? उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे वो (केजरीवाल) ख़ुद घबरा रहे हों और वो यह समझ ही नहीं पा रहे हैं कि दिल्ली के लोगों को गुमराह करने के लिए किस रणनीति का इस्तेमाल करना चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है कि लोकसभा चुनाव 2019 में केजरीवाल ने यह दावा किया था कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की 7 में से 4 सीटें जीतेगी। उन्होंने यहाँ तक कहा कि विधानसभा चुनाव होने से पहले आप पार्टी द्वारा और भी घोषणाएँ की जाएँगी जिसका मक़सद केवल जनता को भ्रमित करना होगा। ख़बर के अनुसार, मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने जनता से 70 वादे किए उनमें से 74 झूठे साबित हुए हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

सूरत में मंदिरों-घर की छत पर लाउडस्पीकर, सुबह-शाम हनुमान चालीसा; शनिवार को सत्संग भी: धर्म के लिए हिंदू हुए लामबंद

सूरत में आठ महीने पहले लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा की हुई शुरुआत ने कैसे हिंदुओं को जोड़ा, इसका संदेश कितना गहरा हुआ, पढ़िए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe