Monday, June 17, 2024
Homeराजनीतिस्वाति मालीवाल के साथ मारपीट को AAP ने बताया BJP की साजिश, कहा -...

स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट को AAP ने बताया BJP की साजिश, कहा – सुरक्षाकर्मियों को धमकाया था, बिभव ने भी कराई क्रॉस FIR

स्वाति मालीवाल के पूरे मामले को फर्जी करार दिया और कहा कि ये बीजेपी की साजिश थी। आतिसी ने बताया है कि बिभव कुमार ने भी इस मामले में दिल्ली पुलिस में जाकर एफआईआर कराई है।

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर हुई मारपीट की घटना को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने संबोधित किया और स्वाति मालीवाल के पूरे मामले को फर्जी करार दिया और कहा कि ये बीजेपी की साजिश थी। आतिसी ने बताया है कि बिभव कुमार ने भी इस मामले में दिल्ली पुलिस में जाकर एफआईआर कराई है।

आतिशी ने कहा, “जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है और वो बाहर आए हैं, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है। इसी बौखलाहट में बीजेपी ने साजिश रची और उसी साजिश के तहत स्वाति मालीवाल को अरविंद केजरीवाल के घर 13 मई की सुबह सुबह भेज दिया गया। इस षड़यंत्र का इरादा था अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाया। स्वाति मालीवाल इस साजिश का चेहरा थी और मोहरा भी। वो 13 मई को बिना किसी सूचना के सीएम आवास पहुँच गई। उस समय अरविंद केजरीवाल मौजूद नहीं थे, इसलिए वो बच गए।”

आतिशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “आज एक वीडियो सामने आया है सीएम आवाज के ड्राइंड रूम का। उस वीडियो ने स्वाति मालीवाल के झूठ को पूरे देश के सामने रख दिया है। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को जो एफआईआर की है, उसके फैक्टशीट के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने कहा है कि उनकी बेरहमी से पिटाई की गई। उनको मुक्के मारे गए, घूँसे मारे गए। उनसे बोला नहीं जा रहा था। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि उनका सर टेबल पर मारा गया, जो फट गया। उनके कपड़े फाड़े गए। लेकिन जो वीडियो सामने आया है, वो उनके दावे के एकदम विपरीत है।”

उन्होंने कहा, “स्वाति मालीवाल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो ड्राइंग रूम से आराम से बैठी हैं। पुलिस को धमका रही हैं। उनके कपड़े फटे नहीं है। न ही उनके सिर पर चोट दिख रही है। वो बिभव कुमार को धमका रही हैं और अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। वो आज के इस वीडियो में पूरी तरह से एक्सपोज हो रही हैं। उनके द्वारा लगाए गए सारे आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और बेबुनियाद है।”

आतिशी ने कहा कि “आज बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज की है। उन्होंने अपनी शिकायत में 13 मई की पूरी घटना के बारे में बताया है। बिभव की शिकायत के मुताबिक, स्वाति मालीवाल 13 मई 2024 को बिना किसी अपॉइंटमेंट के सीएम आवास पहुँची और गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को धमकाया और अंदर घुस गईं। इसके बाद कर्मचारी फिर से उनके पास पहुँचे और उन्हें वेटिंग रूम पहुँची। इसके थोड़ी देर बाद वो सीएम आवास के अंदर मुख्य ड्राइंग रूम में घुस गई और सीएम को ‘तुरंत’ बुलाने के लिए कहा। इसके कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मियों ने बिभव कुमार को बुलाया, जिसके बाद बिभव कुमार ने उन्हें अंदर जाने से रोका। स्वाति मालीवाल ने उन्हें धक्का दिया। इसके बाद बिभव कुमार ने गेट से सुरक्षाकर्मियों से बुलाकर उन्हें गेट तक एस्कॉर्ट करने के लिए कहा।”

आतिशी ने इस पूरे घटनाक्रम को बीजेपी की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि आज का वीडियो सबकुछ साफ कर दिया है। इस दौरान संजय सिंह की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो आतिशी ने कहा कि तब संजय सिंह को एक ही पक्ष के बारे में बता था, अब सारी बातें सबके सामने आ चुकी हैं। हालाँकि जब पत्रकारों ने पूछा कि ये आधा-अधूरा वीडियो ही है, तब आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस से निकल गईं। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले उइगर औरतों के साथ एक ही बिस्तर पर सोए, अब मुस्लिमों की AI कैमरों से निगरानी: चीन के दमन की जर्मन मीडिया ने...

चीन में अब भी उइगर मुस्लिमों को लेकर अविश्वास है। तमाम डिटेंशन सेंटरों का खुलासा होने के बाद पता चला है कि अब उइगरों पर AI के जरिए नजर रखी जा रही है।

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -