Tuesday, October 19, 2021
HomeराजनीतिMP: कॉन्ग्रेस HQ में कार्यकर्ताओं ने की एक-दूसरे की सुताई, भोपाल बंद की बनानी...

MP: कॉन्ग्रेस HQ में कार्यकर्ताओं ने की एक-दूसरे की सुताई, भोपाल बंद की बनानी थी रणनीति, बन गया रण का क्षेत्र

कॉन्ग्रेस मुख्यालय में भोपाल बंद को लेकर यह बैठक बुलाई गई थी और बैठक में बंद कराए जाने को लेकर बनाई जा रही रणनीति के बीच ही यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई।

मध्य प्रदेश कॉन्ग्रेस कार्यालय में कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो बृहस्पतिवार (फरवरी 18, 2021) को सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि कॉन्ग्रेस मुख्यालय में भोपाल बंद को लेकर यह बैठक बुलाई गई थी और बैठक में बंद कराए जाने को लेकर बनाई जा रही रणनीति के बीच ही यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हाथापाई पूर्व महापौर विभा पटेल के समर्थक धर्मेंद्र राय और एक अन्य कार्यकर्ता के बीच हुई है। मारपीट के बीच मीडिया को भी इसका कवरेज करने से रोका गया। हालाँकि, तब तक शायद देर हो चुकी थी और भाजपा, मध्य प्रदेश के हाथ यह वीडियो लग गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग आपस में तेजी से एक-दूसरे पर झपट पड़ते हैं। तभी माइक पर एक महिला उन्हें रुकने के लिए लगातार कहती सुनी जा सकती है। बीचबचाव के बाद आखिरकार हाथापाई रुक जाती है।

भाजपा, मध्य प्रदेश ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ भाजपा ने लिखा है, “देश के सबसे पुराने राजनैतिक दल का कॉन्ग्रेस मुख्यालय में संस्कारी व्यवहार।”

इस घटना के बाद जब कॉन्ग्रेसी नेता बाहर मीडिया के सामने आए तो किसी भी तरह का बयान देने से बचने की कोशिश करते देखे गए। इस घटना का वीडियो ‘खबर मध्य प्रदेश’ के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं –

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe