Thursday, August 5, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस नेता सिद्धारमैया आपे से बाहर, अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया जोरदार थप्पड़,...

कॉन्ग्रेस नेता सिद्धारमैया आपे से बाहर, अपने सहयोगी को सरेआम जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें VIDEO

इस वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धारमैया के रवैए की हर तरफ आलोचना हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि कर्नाटक में हाल के सियासी घटनाक्रमों से सिद्धारमैया खुश नहीं हैं और इसी वजह से वह आपा खो बैठे।

कॉन्ग्रेस के दिग्गज नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने ही सहयोगी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सिद्धारमैया मैसूर एयरपोर्ट के बाहर अपने सहयोगी को सबके सामने थप्पड़ मार रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में ये तो खुलासा नहीं हो पाया कि सिद्धारमैया ने अपने सहयोगी को थप्पड़ क्यों मारा? मगर इसे देखकर लगता है कि शायद दोनों किसी मुद्दे पर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान सिद्धारमैया पीछे मुड़ते हैं और तड़ाक से सहयोगी के गाल पर चाँटा मार देते हैं। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता उन्होंने उसे कंधे पर धक्का देकर आगे बढ़ा दिया।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धारमैया के रवैए की हर तरफ आलोचना हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि कर्नाटक में हाल के सियासी घटनाक्रमों से सिद्धारमैया खुश नहीं हैं और इसी वजह से वह आपा खो बैठे। पहले कर्नाटक में जेडीएस-कॉन्ग्रेस की गठबंधन सरकार गिरी और फिर बीएस येदियुरप्पा की अगुआई में बीजेपी ने सरकार बना ली। इसके साथ ही कर्नाटक के कद्दावर कॉन्ग्रेसी नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद से भी कॉन्ग्रेस बौखलाई हुई है।

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले सिद्धारमैया ने भाजपा के लिए वेश्या शब्द का इस्तेमाल किया था। इससे पहले इस साल जनवरी में भी सिद्धारमैया पर एक महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था। सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत लेकर पहुँची थी। जैसे ही उस महिला ने बात शुरू की, सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया। इसी दौरान सिद्धारमैया का हाथ महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हॉकी टीम को PM मोदी का फोन, सुनिए बातचीत का ऑडियो

ओलंपिक में पदक हासिल करने वाली भारतीय हॉकी टीम ने पीएम नरेंद्र मोदी से कहा, "सर आपका जो मोटिवेशन था उसने हमारी टीम लिए काफी काम किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,075FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe