Friday, July 30, 2021
HomeराजनीतिVideo वायरल: मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस के नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेस से पहले की...

Video वायरल: मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस के नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेस से पहले की पुलिस के साथ हाथापाई

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है। सज्जन सिंह वर्मा राज्य सरकार में PWD मंत्री हैं, जिनके पास राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की ज़िम्मेदारी है।

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार को 6 महीने पूरे हो गए हैं। राज्य सरकार के मंत्री इन दिनों अपने-अपने क्षेत्रों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने में व्यस्त हैं। इसी बीच इंदौर से एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में बवाल होने की ख़बर सामने आई है। दरअसल, वहाँ राज्य सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा एक प्रेस कॉन्फ्रेस में मीडिया को संबोधित करने वाले थे। इस मौक़े पर कई अन्य कॉन्ग्रेसी नेता भी शामिल होने आए थे। इन्हीं में एक नाम स्थानीय कॉन्ग्रेसी नेता सनी राजपाल का भी था। वहाँ पहुँचकर कॉन्ग्रेस के इस दबंग नेता ने न सिर्फ़ पुलिस वालों के साथ बदसलूकी की बल्कि अपनी पावर का भी इस्तेमाल किया।

न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब पुलिस अधिकारी ने नेता साहब को रोक कर कुछ पूछना चाहा तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि वो पार्टी के स्पोक पर्सन (प्रवक्ता) हैं। इतना कहते-कहते वो पुलिस से हाथापाई करने लगे और ज़बरदस्ती अंदर चले गए। हल्ला-गुल्ला होता देख वहाँ मौजूद अन्य नेताओं ने मामले को शांत कराया।

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो चुका है। बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा राज्य सरकार में PWD मंत्री हैं, जिनके पास राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने की ज़िम्मेदारी है।

कमलनाथ सरकार सत्ता पर आसीन होते ही आए दिन चर्चा का विषय बनी हुई है। कभी किसानों की क़र्ज़माफ़ी, कभी आयकर विभाग की छापेमारी। ख़बर तो यह भी है कि CBI की रडार पर कमलनाथ के क़रीबी भी हैं। हद तो तब पार हो जाती जब कमलनाथ यह तक बोलने से नहीं चूकते कि लोकसभा चुनाव 2019 का ख़र्च उठाने के लिए बीजेपी नेताओं की पत्नियाँ गहने बेच रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,935FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe