Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस की स्टार प्रचारक ने की BJP के गुजरात मॉडल की तारीफ़

कॉन्ग्रेस की स्टार प्रचारक ने की BJP के गुजरात मॉडल की तारीफ़

“गुजरात इंडिया का एक बहुत ही जरूरी राज्य है। जिस तरह की प्रगति और उन्नति गुजरात में हुई है, वह पूरे देश के लिए एक उदाहरण है। ऐसे में अगर हर राज्य ऐसा हो तो भारत जानें कहाँ पहुँच जाए।”

कॉन्ग्रेस की स्टार प्रचारक अमीषा पटेल का एक ऐसा चुनावी वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है जिसे देख कॉन्ग्रेस शायद बिलकुल भी खुश न हो। इस वीडियो में अमीषा आईं तो कॉन्ग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए थीं पर तारीफ़ गुजरात मॉडल की कर बैठीं। गुजरात मॉडल को भाजपा अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि बताती है। और सबसे मजे की बात यह है कि अमीषा की यह पहली गलती भी नहीं है। 5 साल पहले, कॉन्ग्रेस के समर्थन में प्रचार करते हुए वह यह गलती कर चुकीं हैं!

वडोदरा में प्रशांत पटेल के पक्ष में आईं थीं अमीषा

अमीषा गत रविवार (21 अप्रैल) को गुजरात कॉन्ग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रशांत पटेल के पक्ष में प्रचार करने पहुँचीं थीं। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “गुजरात इंडिया का एक बहुत ही जरूरी राज्य है। जिस तरह की प्रगति और उन्नति गुजरात में हुई है, वह पूरे देश के लिए एक उदाहरण है। ऐसे में अगर हर राज्य ऐसा हो तो भारत जानें कहाँ पहुँच जाए।” उनका यह बयान ट्विटर पर शेयर होने के साथ-साथ एबीपी समूह के चैनल एबीपी अस्मिता पर भी प्रसारित हुआ है।  

बता दें कि गुजरात मॉडल भाजपा की अपनी उपलब्धि है और पिछले 23 सालों से ज्यादा समय से वहाँ भाजपा की राज्य सरकार है। प्रधानमंत्री मोदी भी पहले गुजरात के ही मुख्यमंत्री थे और माना जाता है कि गुजरात के विकास मॉडल को देश में दोहराने के वादे पर ही वह लोकसभा का पिछला चुनाव जीते थे। वहीं दूसरी ओर कॉन्ग्रेस यह दावा करती रही है कि गुजरात में भाजपा शासन में कोई विकास नहीं हुआ है। ऐसे में अमीषा पटेल का यह बयान कॉन्ग्रेस को असहज स्थिति में पहुँचाने वाला है।

5 साल पहले भी यही गड़बड़  

अमीषा ठीक यही चीज़ 5 साल पहले भी कर चुकीं हैं। 5 साल पहले भी वह कॉन्ग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करते हुए गुजरात में विकास की तारीफ़ करने लगीं थीं। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि कॉन्ग्रेस के अनुसार तो मोदी-राज में गुजरात का विकास हुआ ही नहीं है तो उन्होंने बात सँभालते हुए कहा कि अगर कॉन्ग्रेस आती है तो ‘और भी विकास’ होगा। उस समय इंडिया टीवी ने यह खबर प्रसारित की थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe