Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाज'तेलंगाना के होटलों में शराब माफिया से डील करते थे सिसोदिया': बोले BJP नेता-...

‘तेलंगाना के होटलों में शराब माफिया से डील करते थे सिसोदिया’: बोले BJP नेता- ‘तीसरा चोर भी जल्दी पकड़ा जाएगा’

अनुराग ठाकुर ने कहा, “जिस दिन CBI को जाँच दी गई, उसी दिन शराब नीति को वापस लिया। अगर शराब नीति में कोई घोटाला नहीं था तो उसको वापस क्यों लिया? क्योंकि, शराब के ठेकों में दिल्ली में भयंकर भ्रष्टाचार हुआ। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की साँठगाँठ सामने आई। जनता को मूर्ख ना समझें।”

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy CM Manish Sisodia) के घर पड़ी सीबीआई रेड (CBI Raid) के बाद से भाजपा (BJP) दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर हमलावर है। भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे तेलंगाना के होटलों में जाकर शराब माफियाओं से डील किया करते थे।

सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, “शराब माफियाओं के तार तेलंगाना से भी जुड़े हुए हैं। इन्होंने वहाँ पर कौन-सा होटल बुक कराया था, कौन-सा सुइट बुक कराया था, कब-कब मनीष सिसोदिया गए, किस-किस रेस्टोरेंट में रात में जाकर डील करते थे, किन-किन लोगों से डील करते थे… इसमें एक-दो आदमी नहीं है। इसमें 10-15 प्राइवेट प्लेयर्स हैं। इसमें सरकारी लोग भी हैं और मनीष सिसोदिया खुद भी हैं।”

एक ट्वीट में सांसद ने लिखा, “8 साल में ना कोई नया अस्पताल बना, ना सिसोदिया ने कोई नया स्कूल बनाया। दसवीं के रिजल्ट में टॉप 10 रैंकिंग से भी दिल्ली बाहर रही। दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा कहाँ लगाया अरविंद जी? सत्येंद्र जैन ने तो बोल दिया है कि मेरी याददाश्त चली गयी है। क्या अब शिक्षामंत्री/शराबमंत्री भी यही कहेगा?”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में मनीष सिसोदिया के ट्वीट का पर जवाब देते हुए कहा, “इरादा लाखों बच्चों के लिए स्कूल नहीं, दिल्ली के लाखों युवाओं के भविष्य को खराब करने के लिए शराब माफियाओं से दलाली लेकर शराब की अवैध दुकान खोलना था। दिल्ली में शराब की दुकानों से घरेलू हिंसा बढ़ी आपके कारण। खराब रिजल्ट लाकर भी पैसे खिलाकर अखबारों में कैसे वाहवाही ली जाए ऐसे इरादे है।”

दरअसल, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है, “मुझे तुम्हारी साज़िशें तोड़ न सकेंगी। मैंने दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये स्कूल बनाए हैं। लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान मेरी ताक़त है। तुम्हारा इरादा मुझे तोड़ने का है।”

कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर ने भी ‘आप’ पर साधा निशाना

वहीं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो के माध्यम से कहा, “सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल तीनों भ्रष्टाचार में जेल जाएँगे। दो के घोटाले पकड़े जा चुके हैं और तीसरा चोर भी बहुत जल्दी पकड़ा जाएगा।”

वहीं भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ‘आप’ सरकार पर निशाना साधा और कहा, “भ्रष्टचारी जितना मर्जी ईमानदारी का चोला पहन ले, वह भ्रष्टाचारी ही रहता है। आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार एक बार नहीं, कई बार सामने देखने को आया है। आज मुद्दा है शराब के ठेकों का और इसमें हुए भ्रष्टाचार का। इस विभाग के मंत्री हैं मनीष सिसोदिया जी।”

उन्होंने आगे कहा, “जिस दिन CBI को जाँच दी गई, उसी दिन शराब नीति को वापस लिया। अगर शराब नीति में कोई घोटाला नहीं था तो उसको वापस क्यों लिया? क्योंकि, शराब के ठेकों में दिल्ली में भयंकर भ्रष्टाचार हुआ। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की साँठगाँठ सामने आई। जनता को मूर्ख ना समझें।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत की ज्ञानकीर्ति का मुकुटमणि है कश्मीर का शंकराचार्य मंदिर: ईसाई-इस्लाम के आगामी प्रभाव से परिचित थे आचार्य शंकर, जानिए कैसे एक सूत्र में...

वैदिक ऋषियों की वेदोक्त समदृष्टि केवल उपदेश मात्र नही; अपितु यह उनका अनुभव जन्य साक्षात्कृत् ज्ञान है। जो सभी काल, स्थान, परिस्थिति में अनुकरणीय एवं अकाट्य हैं।

फर्जी वोटिंग करते पकड़े गए मोहम्मद सनाउल्लाह और 3 खातूनें, भीड़ ने थाने पर हमला कर सबको छुड़ाया: बिहार के जाले की घटना, 20...

फर्जी वोटिंग में पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए 130-140 लोगों ने थाने पर हमला कर दिया और पुलिस पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए चारों को पुलिस की अभिरक्षा से छुड़ा लिया

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -