Tuesday, January 18, 2022
Homeराजनीतिपाकिस्तानी चैनल में TRP के लिए देश को नुकसान पहुँचा रहे लोग: अरूण जेटली

पाकिस्तानी चैनल में TRP के लिए देश को नुकसान पहुँचा रहे लोग: अरूण जेटली

"क्या कोई जिम्मेदार देश या सेना अपने अभियान की डिटेल सार्वजनिक करता है? हमारा वहाँ इंटेलीजेंस था पाकिस्तान में, हम क्या उसको सार्वजनिक कर सकते हैं?"

पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना की तरफ से बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक की देश में काफी सराहना हुई। सारे विपक्षी दलों ने भी लगभग एक हफ्ते तक शांत होकर देश के साथ होने का ढोंग किया। मगर फिर अचानक से विपक्ष के कई नेताओं की तरफ से एयर स्ट्राइक का सबूत माँगा जाने लगा, जो कि काफी शर्म की बात है।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने इन नेताओं की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में कुछ लोग पाकिस्तान के टीवी चैनलों की टीआरपी के लिए काम कर रहे हैं। जेटली ने कहा कि नेताओं की इस हरकत से उन्हें पाकिस्तान के टीवी चैनलों में तो टीआरपी तो मिल जा रही है, लेकिन इससे देश का नुकसान हो रहा है।

बता दें कि अरूण जेटली ने ये बात देश की सुरक्षा से जुड़े मसलों पर चर्चा के लिए ‘आज तक’ द्वारा आयोजित विशेष ‘सुरक्षा सभा’ को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने कहा, “सेना के मुखिया कह रहे हैं कि हमने टारगेट हिट किया और आप कहते हो कि झूठ बोल रहे हैं। क्या कोई जिम्मेदार देश या सेना अपने अभियान की डिटेल सार्वजनिक करता है? हमारा वहाँ इंटेलीजेंस था पाकिस्तान में, हम क्या उसको सार्वजनिक कर सकते हैं? इतना बड़ा सफल ऑपरेशन जिस पर एयर फोर्स सहित पूरा देश गर्व कर रहा है आप उनसे सबूत मांग रहे हो।”

अरूण जेटली ने कहा, “पाकिस्तान के लिए एयर स्ट्राइक की इससे बड़ी कीमत क्या होगी कि चीन और टर्की जैसे देश तटस्थ हैं। इस्लामिक देशों का संगठन ओआईसी भी आपकी बात नहीं सुन रहा। जब हमने स्ट्राइ‍क किया तो हमने दुनिया को बताया नहीं, दुनिया को पहली सूचना सुबह 4:45 पर उनकी फौज ने दी।” इससे साफ जाहिर हो रहा है कि वहाँ की सरकार सेना चला रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

17 की उम्र में पहली हत्या, MLA तक के मर्डर में नाम: सपा का प्यारा अतीक अहमद कभी था आतंक का पर्याय, योगी राज...

मुलायम सिंह यादव ने 2003 में उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाई। यह देख अतीक अहमद एक बार फिर समाजवादी हो गया। फूलपुर से वो सपा सांसद बना।

‘अमानतुल्लाह खान यहाँ नमाज पढ़ सकते हैं तो हिंदू हनुमान चालीसा क्यों नहीं?’: इंद्रप्रस्थ किले पर गरमाया विवाद, अंदर मस्जिद बनाने के भी आरोप

अमानतुल्लाह खान की एक वीडियो के विरोध में आज फिरोज शाह कोटला किले के बाहर हिंदूवादी लोगों ने इकट्ठा होकर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,996FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe