Tuesday, May 21, 2024
Homeराजनीतिएक्ट्रेस को मारने के लिए थप्पड़ उठा के दौड़ी थी कॉन्ग्रेस नेता कविता, केस...

एक्ट्रेस को मारने के लिए थप्पड़ उठा के दौड़ी थी कॉन्ग्रेस नेता कविता, केस हुआ दर्ज… पहले पत्रकार से की थी बदतमीजी

"संयुक्ता के कपड़े ठीक नहीं हैं और उन्हें इस तरह से पार्क में वर्कआउट नहीं करना चाहिए।" - इतने पर नहीं रुकीं कॉन्ग्रेसी कविता रेड्डी। उन्होंने धमकी भी दी कि वो संयुक्ता का नाम उस ड्रग्स रैकेट में घसीट लाएँगे, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम हैं।

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस पार्टी के प्रवक्ता कविता रेड्डी के खिलाफ आईपीसी की धारा-323, 504B और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि कॉन्ग्रेस प्रवक्ता कविता रेड्डी ने कन्नड़ अभिनेत्री संयुक्त हेगड़े पर हमला किया था। वो थप्पड़ लेकर संयुक्ता हेगड़े और उनके दो दोस्तों की ओर दौड़ी थीं। ये घटना शुक्रवार (सितम्बर 4, 2020) की है, जब कन्नड़ अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ पार्क में वर्कआउट कर रही थीं।

कविता रेड्डी ने जब संयुक्ता पर हमला किया तब उनके साथ कई और लोग भी थे, जो ‘मोरल पुलिसिंग’ करते हुए कन्नड़ अभिनेत्री पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे थे। उन लोगों का कहना था कि संयुक्ता के कपड़े ठीक नहीं हैं और उन्हें इस तरह से पार्क में वर्कआउट नहीं करना चाहिए। कविता रेड्डी और उनके साथियों ने धमकी दी कि वो संयुक्ता का नाम उस ड्रग्स रैकेट में घसीट लाएँगे, जिसमें कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम सामने आए हैं।

हालाँकि, कविता रेड्डी इससे पहले वीडियो जारी कर के माफ़ी भी माँग चुकी हैं और कह चुकी हैं कि वो ‘मोरल पुलिसिंग’ का समर्थन नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि वो हमेशा से इसकी विरोधी रही हैं लेकिन इस बार विवाद ज्यादा बढ़ने के कारण वो आक्रामक हो गईं, जो उनकी गलती थी। उन्होंने कहा कि वो एक जिम्मेदार नागरिक और प्रोगेसिव महिला होते हुए संयुक्ता हेगड़े और उनकी दोस्तों से माफ़ी माँगती हैं।

संयुक्ता हेगड़े ने भी कविता रेड्डी की माफ़ी को स्वीकार करते हुए कहा कि अब समय आ गया है, जब हम सब इस घटना से आगे बढ़ें और साथ ही महिलाओं को हर जगह सुरक्षित महसूस कराने की कोशिश करें। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर कर के दिखाया था कि कैसे उनके पहनावे को लेकर उन्हें धमकी दी जा रही है। रेड्डी ने उन्हें गाली देते हुए कहा था कि कल को अगर तुम्हारे साथ कुछ हो जाए तो रोते हुए मत आना।

कविता रेड्डी इससे पहले तब सुर्ख़ियों में आई थीं, जब उन्होंने वामपंथियों के साथ मिल कर कन्नड़ पत्रकार महेश हेगड़े के साथ मेंगलुरु एयरपोर्ट पर बदतमीजी की थी। उन्होंने वामपंथी एक्टिविस्ट अमूल्या लियोना के साथ मिल कर ये हरकत की थी। दोनों ने महेश हेगड़े के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें राष्ट्रगीत ‘वन्दे मातरम्’ गा कर अपनी देशभक्ति साबित करने को कहा था। अब सोशल मीडिया पर भी उनकी खासी आलोचना हो रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -