Monday, September 26, 2022
HomeराजनीतिCCTV लगवाकर गंभीर ने केजरीवाल को कहा: एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी...

CCTV लगवाकर गंभीर ने केजरीवाल को कहा: एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी फोकस्ड

गंभीर ने ट्वीट किया, “ऊपर वाला अब और करीब से देखेगा। मेरी माताओं, बहनों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण के लिए मैंने आज से अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का काम शुरू कर दिया है।"

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज भी कसा है। भाजपा सांसद ने कहा कि उनका एक कैमरा उनके झूठे वादों पर भी फोकस करेगा। दरअसल, केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरा लगाने का वादा किया था जो कि अब तक अधूरा है।

गंभीर ने ट्वीट किया, “ऊपर वाला अब और करीब से देखेगा। मेरी माताओं, बहनों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण के लिए मैंने आज से अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का काम शुरू कर दिया है। वैसे मफलरवाले (केजरीवाल) सर जी मेरा एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी फोकस्ड है।” इसमें गंभीर ने Hawkeye Systems को धन्यवाद भी दिया है।

इसके साथ ही गौतम गंभीर ने Hawkeye Systems द्वारा लिखा गया एक पत्र भी साझा किया है। जिसमें Hawkeye Systems ने गंभीर को पूर्वी दिल्ली में लोगों की सेवा करने के लिए बधाई दी है और इलेक्ट्रॉनिक सुरक्षा क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी ने गंभीर के सीसीटीवी कैमरे लगाकर महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के कार्य को पूरा करने में सहयोग करने की इच्छा जाहिर की है। कंपनी ने कहा कि वो गौतम गंभीर द्वारा बताए गए स्थानों पर 50 कैमरे इन्सटॉल करना चाहते हैं। कंपनी का कहना है कि ये उनके लिए सम्मान की बात होगी। इस पत्र में Hawkeye Systems ने कहा है कि गंभीर की स्वीकृति के बाद 3 से 4 सप्ताह में सारे कैमरे लग जाएँगे।

बता दें कि, सीसीटीवी कैमरे लगवाना उन वादों में से है, जिसे गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले किए थे। क्रिकेट से राजनीति में आए गंभीर ने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की आतिशी मार्लेना और कॉन्ग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को लोकसभा चुनाव में शिकस्त दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दुपट्टा तक सिर पर नहीं है, पाकिस्तान को लूटकर खा गई’ : लंदन में PAK मंत्री मरियम के पीछे पड़ी भीड़, लगे- ‘चोरनी-चोरनी’ के...

एक महिला कहती है, "ये मरियम औरंगजेब है, जो टीवी पर बैठ कर बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इसके सिर पर दुपट्टा नहीं है। ये चोरों की सरदारनी है।"

गहलोत कैंप को स्वीकार नहीं सचिन पायलट, राजस्थान में कॉन्ग्रेस पर छाया ‘मुख्यमंत्री’ का संकट: टूटेगी पार्टी या बचे हैं ये विकल्प?

राजस्थान में अशोक गहलोत समर्थक सचिन पायलट को मुख्यमंत्री स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,319FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe