CCTV लगवाकर गंभीर ने केजरीवाल को कहा: एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी फोकस्ड

गंभीर ने ट्वीट किया, “ऊपर वाला अब और करीब से देखेगा। मेरी माताओं, बहनों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण के लिए मैंने आज से अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का काम शुरू कर दिया है।"

पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज भी कसा है। भाजपा सांसद ने कहा कि उनका एक कैमरा उनके झूठे वादों पर भी फोकस करेगा। दरअसल, केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरा लगाने का वादा किया था जो कि अब तक अधूरा है।

गंभीर ने ट्वीट किया, “ऊपर वाला अब और करीब से देखेगा। मेरी माताओं, बहनों की सुरक्षा और अपराध नियंत्रण के लिए मैंने आज से अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का काम शुरू कर दिया है। वैसे मफलरवाले (केजरीवाल) सर जी मेरा एक कैमरा आपके झूठे वादों पर भी फोकस्ड है।” इसमें गंभीर ने Hawkeye Systems को धन्यवाद भी दिया है।

इसके साथ ही गौतम गंभीर ने Hawkeye Systems द्वारा लिखा गया एक पत्र भी साझा किया है। जिसमें Hawkeye Systems ने गंभीर को पूर्वी दिल्ली में लोगों की सेवा करने के लिए बधाई दी है और इलेक्ट्रॉनिक सुरक्षा क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी ने गंभीर के सीसीटीवी कैमरे लगाकर महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के कार्य को पूरा करने में सहयोग करने की इच्छा जाहिर की है। कंपनी ने कहा कि वो गौतम गंभीर द्वारा बताए गए स्थानों पर 50 कैमरे इन्सटॉल करना चाहते हैं। कंपनी का कहना है कि ये उनके लिए सम्मान की बात होगी। इस पत्र में Hawkeye Systems ने कहा है कि गंभीर की स्वीकृति के बाद 3 से 4 सप्ताह में सारे कैमरे लग जाएँगे।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

बता दें कि, सीसीटीवी कैमरे लगवाना उन वादों में से है, जिसे गौतम गंभीर ने लोकसभा चुनाव से पहले किए थे। क्रिकेट से राजनीति में आए गंभीर ने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की आतिशी मार्लेना और कॉन्ग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को लोकसभा चुनाव में शिकस्त दी थी।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शी जिनपिंग
शी जिनपिंग का मानना है कि इस्लामिक कट्टरता के आगोश में आते ही व्यक्ति होश खो बैठता है। चाहे वह स्त्री हो या पुरुष। ऐसे लोग पालक झपकते किसी की हत्या कर सकते हैं। शी के अनुसार विकास इस समस्या का समाधान नहीं है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,322फैंसलाइक करें
22,932फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: