Friday, July 30, 2021
Homeराजनीतिसोमनाथ पर स्याही फेंकने वाले को कॉन्ग्रेस MLA ने ₹51000 की माला पहनाकर किया...

सोमनाथ पर स्याही फेंकने वाले को कॉन्ग्रेस MLA ने ₹51000 की माला पहनाकर किया सम्मानित, ‘पूजनीय योगी’ को बताया ‘बेस्ट CM’

कॉन्ग्रेस विधायक ने कहा कि जितेंद्र सिंह ने काली स्याही फेंक कर यह बताने की कोशिश की कि उत्तर प्रदेश में आकर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करना गलत है।

आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सोमनाथ भारती पर हुई कार्रवाई को रायबरेली से कॉन्ग्रेस विधायक राकेश सिंह ने सही ठहराया है। इसको लेकर वो योगी सरकार के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि अपशब्दों व विवादित बयान के मामले में सोमनाथ भारती पर रासुका व देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

इसके साथ ही राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को 51 हजार रुपए और माला पहना कर सम्मानित भी किया है। इस कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा –

“कल हमारे प्रदेश के देवतुल्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर दिल्ली के आम आदमी पार्टी के पूर्व न्याय मंत्री ने अभद्र टिप्पणी की थी और उसका जवाब जितेंद्र ने उनके मुँह पर कालिख पोतकर बहुत अच्छे से दिया। इसीलिए मैंने सोचा कि इसको 51 हजार रुपए देकर सम्मानित किया जाए। इसने रायबरेली का, पूरे हिन्दू समाज का सम्मान बचाया। ऐसे ईमानदार और कर्मठ मुख्यमंत्री के साथ जो उन्होंने अभद्रता की थी, उसका उनको फल मिल गया।”

गौरतलब है कि रायबरेली सदर के गेस्ट हाऊस में सोमवार (जनवरी 11, 2021) को उस समय हंगामा हो गया जब दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती के ऊपर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ का विरोध का सामना करना पड़ा। हिन्दू युवा वाहिनी के संयोजक जितेंद्र ने विधायक के ऊपर काली स्याही फेंकने को लेकर भी हंगामा हो गया। 

इस बात को लेकर विधायक और पुलिस में एक दूसरे को देखने की धमकी देने लगे। विधायक सोमनाथ भारती ने कोतवाल से उनकी वर्दी उतरवाने तक की बात कही थी। इस बात को लेकर मंगलवार (जनवरी 12, 2021) को कॉन्ग्रेस के हरचंदपुर विधायक राकेश सिंह ने अपने बयान में उत्तर प्रदेश सरकार की तारीफ करते नजर आए और उन पर उन्होंने AAP विधायक पर देशद्रोह जैसे मुकदमा लगाने की भी बात कही है। 

राकेश सिंह ने आम आदमी पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती को बोले कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जैसा ईमानदार और पूजनीय मुख्यमंत्री शायद ही किसी प्रदेश में होगा और AAP पार्टी के विधायक, जिसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की भर्त्सना की अपशब्दों का प्रयोग किया ऐसे विधायक के ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई करें और देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री की जगह जगह पूजा होती है। वह लोग उनको भगवान की तरह पूजते हैं। 

उन्होंने कहा कि इतना ईमानदार और कर्मठ और पूजनीय आज तक उत्तर प्रदेश में कोई मुख्यमंत्री नही हुआ है ना आगे होगा। यह पूछे जाने पर कि वो कॉन्ग्रेस के विधायक हैं और कॉन्ग्रेस लगातार भाजपा का विरोध करती है और वो बीजेपी के मुख्यमंत्री की तारीफ कर रहे हैं, इस पर उनका कहना था, “मैं कॉन्ग्रेस का विधायक बना हूँ 40 साल के बाद। मैं जन्म से हिंदू और हिंदुस्तानी हूँ। सीएम योगी और मेरे विचार मिलते हैं, इसलिए मैं उनका समर्थन करता हूँ। उनसे ज्यादा ईमानदार कॉन्ग्रेस में एक भी नेता नहीं है, जितना योगी आदित्यनाथ हैं।”

यह और कोई नहीं यह कॉन्ग्रेस के विधायक राकेश सिंह का कहना है,जो कि रायबरेली के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के छोटे भाई भी हैं जबकि एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह भाजपा में है और वर्तमान में हरचंदपुर विधायक राकेश सिंह भाजपा का पक्ष लेते नजर आ रहे हैं। इससे यह भी लग रहा है कॉन्ग्रेस के विधायक अपनी ही पार्टी के का विरोध कर रहे हैं और उत्तर प्रदेश के योगी की तारीफ कर रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,941FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe