Friday, June 14, 2024
Homeराजनीतिकुर्ता उठा कर 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर डांस करते दिखे जदयू के 'अंडरवियर वाले...

कुर्ता उठा कर ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर डांस करते दिखे जदयू के ‘अंडरवियर वाले MLA’, बार डांसर के साथ भी लगा चुके हैं ठुमका

उन्होंने अपनी गाड़ी से बैरिकेडिंग तोड़ डाली थी। तब उन्होंने पेट खराब होने और बाथरूम लगने का बहाना देकर बैरिकेडिंग तोड़ने का कारण बताया था।

ट्रेन में अंडरवियर पहन कर घूमने के मामले से सुर्ख़ियों में आए जदयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) का अब ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ (Dilli Wali Girlfriend) पर डांस (Dance) करते हुए वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वैवाहिक कार्यक्रम में वो मंच पर चढ़ कर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी (2013)’ के गाने ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर जम कर नाच रहे हैं। अरिजीत सिंह और सुनिधि चौहान द्वारा गए गए इस गाने को संगीत निर्देशक प्रीतम चक्रवर्ती ने बनाया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिहार के भागलपुर स्थित गोपालपुर के विधायक हाथ-पाँव इधर-उधर और ऊपर-नीचे करते हुए जम कर नाच रहे हैं। लोग इस वीडियो पर उनके जम कर मजे भी ले रहे हैं। कुर्ता-पाजामा में डांस कर रहे विधायक ने इस वीडियो में ठंड से बचने के लिए टोपी और मफलर भी पहन रखा है। डांस करते हुए वो कुर्ता उठा कर लोगों को अपने पाजामे का नाड़ा दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले वो एक बार डांसर के साथ भी नाचते हुए दिखे थे।

इस वीडियो में मंच पर विधायक के साथ उनके समर्थक भी दिखते हैं। जब 2021 में कोरोना संक्रमण अपने पूरे शबाब पर था, तब उन्हें लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया था। उन्होंने अपनी गाड़ी से बैरिकेडिंग तोड़ डाली थी। तब उन्होंने पेट खराब होने और बाथरूम लगने का बहाना देकर बैरिकेडिंग तोड़ने का कारण बताया था। वो गोपालपुर से लगातार चौथी बार विधायक हैं। पुलिस को गाली देने, जबरन जमीन कब्जाने और कई बयानों की वजह से वो अक्सर विवादों में रहते हैं।

इसी महीने गोपाल मंडल ने कहा था कि शराब पीकर लोग अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या कम होगी। गोपाल मंडल ने कहा था, “जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोल रहे हैं, मना कर रहे हैं तो फिर आप दारू क्यों पीते हैं? नीतीश कुमार ने पहले ही कहा है कि पीयोगे तो मरोगे। लोग पीते क्यों हैं, मरने ही के लिए, जगह भी तो खाली होनी चाहिए। अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या घटेगी। बॉर्डर सील कर दिए गए हैं इसलिए कम शराब आ रही है। खेत के रास्ते शराब लाई जाती है। गरीब आदमी के लिए ही शराब बंद की गई, ऐसे में बनाई हुई शराब पीएगा कोई तो मरेगा ही।”

उससे पहले वो राजेंद्र नगर (पटना) से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में शराब पीकर अंडरवियर में घूमते नज़र आए थे। वह ट्रेन के कोच ए-1 में सफर कर रहे थे। ट्रेन जब पटना से चली तब तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही ट्रेन ने कोईलवर पार किया, विधायक अंडरवियर और बनियान में आ गए और इधर-उधर घूमने लगे। गोपाल मंडल के गंजी-जांघिया में देखकर कोच में मौजूद दूसरे पैसेंजर ने कड़ी आपत्ति जताई। जिसके बाद चलती ट्रेन में कोच के अंदर जमकर हंगामा हुआ। उन पर मारपीट और यात्रियों से गाली गलौज करने का भी आरोप लगा था और FIR तक दर्ज हुई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -